पावर प्लांट पर तैनात इलेक्ट्रिशियन की मौत

मलावन थाना क्षेत्र में पावर प्लांट पर तैनात इलेक्ट्रिशियन की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:00 AM (IST)
पावर प्लांट पर तैनात इलेक्ट्रिशियन की मौत
पावर प्लांट पर तैनात इलेक्ट्रिशियन की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : मलावन थाना क्षेत्र में पावर प्लांट पर तैनात इलेक्ट्रिशियन की मौत हो गई। वह खाना खाकर साथियों के साथ कमरे में सोए थे। उनकी मौत का कारण जानने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मऊ जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ कुबेर निवासी 47 वर्षीय संतोष चौहान पावर प्लांट पर अपने साथी दुर्गेश कुमार व जितेंद्र सिंह के साथ शनिवार रात 10 बजे खाना खाकर सोए थे। रविवार सुबह 5.30 बजे जब वह नहीं जगे तो साथी जितेंद्र ने उन्हें जगाया। जब वह नहीं उठे तो सूचना पावर प्लांट के अधिकारियों को दी गई। मौके पर बुलाए गए डाक्टर ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। इलैक्ट्रिशियन की संदिग्ध हालत में मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई। साथी कर्मचारियों ने उनकी मौत के बारे में स्वजन को अवगत करा दिया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक विष्णु कुमार रावत ने मृतक के शव का निरीक्षण किया, लेकिन शरीर पर किसी भी प्रकार की चोट नजर नहीं आई। उनका कहना है कि इलेक्ट्रिशियन की मौत का कारण जानने के लिए उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पशु व्यवसायी समेत दो हुए जहरखुरानी के शिकार: फीरोजाबाद जनपद के पशु व्यवसायी समेत दो जहरखुरानी के शिकार हो गए।

फीरोजाबाद के शिकोहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला पड़ाव निवासी मोहम्मद शकील पशुओं का व्यवसाय करते हैं। वह मैनपुरी जनपद के भोगांव थाना क्षेत्र में स्थित रुई की पैंठ में गए हुए थे। सकीट थाना क्षेत्र में ओंछा रोड पर अचेत हालत में मिलने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को सूचना पर पुत्र मोहम्मद आसिफ व अन्य स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए। पिता के पास करीब एक लाख रुपये की नकदी थी।

दूसरी ओर गुजरात स्थित धागा फैक्ट्री से घर आ रहे कासगंज जनपद के सोरों कोतवाली के ग्राम हसनपुर निवासी नीरज रविवार सुबह रोडवेज बस स्टैंड के समीप अचेत हालत में पड़ा मिला। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहरखुरानी का शिकार हुए नीरज से दो मोबाइल फोन व कुछ नकदी लूट ली गई। रविवार शाम तक उसे पूरी तरह होश नहीं आ सका है।

chat bot
आपका साथी