मलावन में मिला अधेड़ का शव, पहचान नहीं

जागरण संवाददाता एटा मलावन क्षेत्र में अधेड़ का शव बरामद किया गया है। मृतक की रविवार शा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 03:57 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 03:57 AM (IST)
मलावन में मिला अधेड़ का शव, पहचान नहीं
मलावन में मिला अधेड़ का शव, पहचान नहीं

जागरण संवाददाता, एटा: मलावन क्षेत्र में अधेड़ का शव बरामद किया गया है। मृतक की रविवार शाम तक पहचान नहीं हो सकी है। उसकी मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

रविवार सुबह कुछ लोग आसपुर-करतला रोड से गुजर रहे थे। तभी उन्होंने सड़क किनारे पड़े पत्थर के पाइप में अधेड़ को मृत अवस्था में पड़ा देखा। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों से शव की पहचान कराने का प्रयास भी किया गया, लेकिन किसी व्यक्ति ने उसकी शिनाख्त नहीं की। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि इस व्यक्ति को पिछले कई दिनों से इधर-उधर घूमते देखा जा रहा था। समीपवर्ती लोगों का कहना है कि अधेड़ की मौत ठंड से हुई है।

मलावन की सेंथरी पुलिस चौकी के प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि मृतक मंदबुद्धि बताया जा रहा है। उसके शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं हैं। मौत किन परिस्थितियों में हुई है, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी।

पावर प्लांट से लोहा चोरी कर ले जाते चार पकड़े: मलावन कस्बा में पावर प्लांट से लोहा चोरी कर ले जाते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के कब्जे से दो बाइक और चोरी का लोहा बरामद किया गया है।

पावर प्लांट के सिक्योरिटी सुपरवाइजर आनंद कुमार ने पुलिस को जानकारी दी कि प्लांट पर काम करने वाले मैनपुरी जनपद के भोगांव क्षेत्र के ग्राम चंद्रपुर निवासी मोहित, कुरावली क्षेत्र के ग्राम पनवा निवासी निर्देश कुमार, सकीट क्षेत्र के ग्राम बावली निवासी बसंतपाल तथा नगला भोपाल निवासी सत्यवीर बैग में लोहा चोरी कर ले जा रहे हैं। इस जानकारी पर पुलिस ने सुपरवाइजर की मदद से दो बाइकों पर सवार मोहित, निर्देश, बसंतपाल और सत्यवीर को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने स्वीकार किया कि वह लोहे का स्क्रैप काम खत्म करने के बाद बैगों में रखकर लेजाकर कबाड़े में बेच देते हैं। मलावन के इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से 110 किलो लोहा बरामद किया गया है। सिक्योरिटी सुपरवाइजर की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट मोहित समेत चार

chat bot
आपका साथी