स्वयंसेवकों ने की साफ सफाई

जागरण संवाददाता, एटा: निधौलीकलां विकास खंड के अंतर्गत गदुआ गांव में नेहरू युवा मंडल द्वारा श्रमदान करके चोक पड़ी गांव की नालियां साफ की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 05:23 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 05:23 PM (IST)
स्वयंसेवकों ने की साफ सफाई
स्वयंसेवकों ने की साफ सफाई

जागरण संवाददाता, एटा: निधौलीकलां विकास खंड के अंतर्गत गदुआ गांव में नेहरू युवा मंडल द्वारा श्रमदान करके चोक पड़ी गांव की नालियों के साथ परिवेश की साफ सफाई की। वहीं लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताया।

गांधी जयंती तक चलने वाले स्वच्छता ही सेवा मिशन की शुरुआत करते हुए जिला युवा समन्वयक हरिहरनाथ वर्मा ने युवाओं को मिशन कार्यक्रम की जानकारी दी। वहीं युवाओं को श्रमदान के लिए प्रेरित किया। मंडल संरक्षक गिरीश कुमार प्रधान ने लोगों को गंदगी से होने वाली बीमारियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता एक आदत है, जिसे सभी को अपनाना चाहिए। कार्यक्रम में मंडल सचिव रवि यादव ने अपने विचार रखे। नेहरू युवा केंद्र के कार्यकर्ताओं ने गांव में चोक पड़ी नालियों के साथ परिवेश की साफ सफाई की।

इस मौके पर देवी ¨सह, मानवीर ¨सह, मानवेंद्र, वीरबहादुर, संदीप, शीलेंद्र, सतीश चौहान, डीके चौधरी, अरवेश कुमार, देंवेंद्र कुमार समेत काफी लोगों ने श्रमदान में योगदान दिया।

chat bot
आपका साथी