महिला से जंजीर लूटकर भागते दो लुटेरे पकड़े

कोतवाली नगर पुलिस ने महिला से जंजीर लूटकर भागते दो बाइक सवार लुटे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 06:20 AM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 06:20 AM (IST)
महिला से जंजीर लूटकर भागते दो लुटेरे पकड़े
महिला से जंजीर लूटकर भागते दो लुटेरे पकड़े

जागरण संवाददाता, एटा: कोतवाली नगर पुलिस ने महिला से जंजीर लूटकर भागते दो बाइक सवार लुटेरों को राहगीरों की मदद से गिरफ्तार किया है।

रविवार शाम 6 बजे शहर के मुहल्ला शांतिनगर निवासी अर्चना चौहान ठंडी सड़क स्थित काली मंदिर के सामने से गुजर रही थीं। तभी दो बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर उनके गले से जंजीर तोड़ ली। महिला द्वारा चीखपुकार मचाने पर राहगीरों की मदद से चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर बाइक सवार दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों में शहर के मुहल्ला द्वारिकापुरी निवासी बिट्टा उर्फ राजकुमार तथा कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम गाजीपुर पहोर निवासी प्रशांत कश्यप शामिल हैं। लुटेरों के कब्जे से महिला से लूटी गई जंजीर बरामद कर ली गई है। आरोपित राजकुमार उर्फ बिट्टा के खिलाफ कोतवाली नगर में लूट और छिनौती के दो मामले पहले से ही दर्ज हैं। जमीन के विवाद में युवक किया लहूलुहान: अवागढ़ थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में लाठी-डंडों से हमला कर युवक को लहूलुहान कर दिया। घायल ने जान से मारने के इरादे से तमंचे से फायर करने का भी आरोप लगाया है।

रविवार शाम कोतवाली देहात के ग्राम बढ़ैरा निवासी आशीष कुमार ने अवागढ़ थाना पुलिस को बताया कि 12 नवंबर को दोपहर वह भाई विकास के साथ बाइक से अवागढ़ कस्बा आ रहा था। तभी रास्ते में ग्राम मझराऊ के पास गांव के ही विक्रमजीत ने तीन अन्य साथियों की मदद से लाठी-डंडों से हमला कर उसे घायल कर दिया। आरोपितों द्वारा तमंचे से किए गए फायर से वह और उसका भाई बाल-बाल बच गए। वसुंधरा पुलिस चौकी के प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीन का विवाद चला आ रहा है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

दूसरी ओर अवागढ़ थाना क्षेत्र के नगला केसरी निवासी जितेंद्र कुमार ने सत्यवीर समेत तीन लोगों के खिलाफ लाठी-डंडों से हमला कर घायल करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम रुद्रपुर निवासी सुरजीत ने गांव के ही हिमांशु समेत चार के खिलाफ मारपीटकर घायल करने का मामला दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी