ई-रिक्शा चोरी की रिपोर्ट दर्ज

कोतवाली देहात के ई-रिक्शा चालक के लापता होने के बाद उसका शव हाथरस के सिकं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:46 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:46 AM (IST)
ई-रिक्शा चोरी की रिपोर्ट दर्ज
ई-रिक्शा चोरी की रिपोर्ट दर्ज

जासं, एटा: कोतवाली देहात के ई-रिक्शा चालक के लापता होने के बाद उसका शव हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में पड़ा मिला था। जबकि ई-रिक्शा अलीगढ़ रोड पर सड़क किनारे से बरामद किया गया था। मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर कोतवाली नगर पुलिस ने ई-रिक्शा चोरी और हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ग्राम रामपुर घनश्याम निवासी अमित कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसका चचेरा भाई सोनू 14 जनवरी को रोडवेज बस स्टैंड से भाड़े पर अपना ई-रिक्शा लेकर पिलुआ जाने की कहकर निकला था। इसके बाद उसके भाई का शव 15 जनवरी को सुबह हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में कासगंज रोड स्थित बिजली घर के पास पड़ा मिला था, जबकि ई-रिक्शा को चोर मौके से ले गए और बैटरी चोरी करने के बाद अलीगढ़ रोड पर सड़क किनारे छोड़ दिया था। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है।

मैनपुरी का यात्री हुआ जहरखुरानी का शिकार: रोडवेज बस में आ रहा मैनपुरी जनपद का यात्री जहरखुरानी का शिकार हो गया। संबंधित बस के परिचालक द्वारा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बेवर के ग्राम जिलही निवासी कालीचरन 10 दिन पूर्व रिश्तेदारों के पास गाजियाबाद गया हुआ था। शनिवार शाम वह घर आने के लिए हापुड़ डिपो की बस में सवार हो गया। रास्ते में सीट पर बैठे जहरखुरानों ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसे अचेत कर दिया। इसके बाद जहरखुरान उसके पास मौजूद नकदी व मोबाइल तथा अन्य सामान लेकर चंपत हो गए। संबंधित बस के परिचालक विपिन कुमार द्वारा रात 10.30 बजे बेहोशी की हालत में कालीचरन को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। रविवार सुबह जानकारी मिलते ही मैनपुरी के मुहल्ला राजीव गांधी नगर निवासी परिचित गुड्डू उसे घर ले गए। शाम तक उसे पूरी तरह होश नहीं आ सका था।

chat bot
आपका साथी