मारहरा में अधिक शराब पीने से मजदूर की मौत

मारहरा थाना क्षेत्र में अधिक शराब पीने से मजदूर की मौत हो गई। वह ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 04:20 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 04:20 AM (IST)
मारहरा में अधिक शराब पीने से मजदूर की मौत
मारहरा में अधिक शराब पीने से मजदूर की मौत

जागरण संवाददाता, एटा: मारहरा थाना क्षेत्र में अधिक शराब पीने से मजदूर की मौत हो गई। वह होली पर्व पर हरियाणा स्थित ईंट भट्ठा से घर आया था। चार दिन से जमकर शराब पी रहा था।

सोमवार सुबह ग्राम खकरई निवासी रामदास ने पुलिस को बताया कि उसका 35 वर्षीय भाई भीमप्रकाश उर्फ जयप्रकाश हरियाणा में ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता था। होली पर वह घर आया था। पिछले चार दिन से उसने खाना नहीं खाया। वह जमकर शराब पी रहा था। रविवार देर शाम भी उसने शराब का सेवन किया था। घर आकर वह लेट गया। तड़के जब पत्नी ने उसे मृत अवस्था में पड़ा देखा तो सूचना स्वजन को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का निरीक्षण भी किया, लेकिन उसके शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नजर नहीं आए। एसओ मारहरा अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मजदूर की मौत अत्यधिक शराब पीने से होना प्रतीत होती है। बावजूद इसके उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। फ्री बीयर न पिलाने पर हमला, सेल्समैन भाई समेत घायल: मारहरा थाना क्षेत्र में फ्री बीयर न पिलाने पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडे तथा सरियों से हमला कर सेल्समैन और उसके भाई को घायल कर दिया।

कस्बा मारहरा के मुहल्ला चोबदार निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि वह कस्बा स्थित बीयर की दुकान पर सेल्समैन है। रविवार को तीसरे पहर 5.30 बजे वह अपनी दुकान पर मौजूद था। भाई अनिल कुमार भी दुकान पर बैठा था। आरोप है कि तभी मुहल्ले का ही पूरन, उसका भाई पुष्पेंद्र तथा आलोक और उसका भाई अमर एक अन्य साथी समेत दुकान पर आ धमके। फ्री बीयर न पिलाने पर आरोपितों ने लाठी-डंडों तथा सरियों से हमला कर उसे और भाई को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आरोपितों द्वारा दुकान में तोड़फोड़ की गई। एसओ मारहरा अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि सेल्समैन अशोक कुमार की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट पूरन समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।

दूसरी ओर अवागढ़ कस्बा के मुहल्ला यादव नगर निवासी जिलेदार ने मुहल्ले के ही वीरपाल पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं जलेसर कोतवाली के ग्राम फरीदपुर में हुई मारपीट में अमित कुमार घायल हो गया। घटना की रिपोर्ट अमित ने कप्तान सिंह समेत आठ लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी