खुली बैठकें नहीं होने पर बिफरे राशन डीलर

जागरण संवाददाता, एटा : खुली बैठकें कर राशन डीलरों की नियुक्ति न करने पर ग्रामीणों ने आपत्ति जताई है और पूर्ति विभाग के अधिकारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 04:52 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 04:52 PM (IST)
खुली बैठकें नहीं होने पर 
बिफरे राशन डीलर
खुली बैठकें नहीं होने पर बिफरे राशन डीलर

जागरण संवाददाता, एटा : खुली बैठकें कर राशन डीलरों की नियुक्ति न करने पर ग्रामीणों ने आपत्ति जताई है और पूर्ति विभाग के अधिकारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया है। उन्होंने यहां शहीद पार्क में धरना दिया।

जिलाधिकारी ने जलेसर क्षेत्र में समसपुर, नगला मितन, बेरनी, राजमलपुर टिमरुआ और अवागढ़ क्षेत्र के गांव मुंडनपुर, मुडसवां, मकसूदपुर, मारहरा क्षेत्र के गांव लोधामई, शीतलपुर ब्लॉक के नगला इमलिया और भागपुर, सकीट के हैदरपुर मिश्री, अलीगंज ब्लॉक के गढि़या जगन्नाथ, सराय अगहत और पहरइया, निधौली कलां के दस्तमपुर में खुली बैठक कर राशन डीलर की नियुक्ति करने का आदेश खंड विकास अधिकारियों को दिया था। इस पर ग्राम विकास अधिकारियों को खुली बैठक आयोजित करने के लिए कहा गया।

पूरा एजेंडा तैयार होने के बाद पूर्ति निरीक्षकों को आदेश दे दिए गए, लेकिन राशन डीलर कमेटी के सदस्यों का कहना है कि पूर्ति विभाग के अधिकारी इस संबंध में रुचि नहीं ले रहे और डीएम द्वारा दिए गए आदेशों को फर्जी बता रहे हैं। इससे क्षुब्ध होकर तमाम सदस्यों ने शनिवार को शहीद पार्क में धरना दिया और बैठक की, जिसमें आंदोलन की रणनीति तैयार की गई। बैठक में शशिदेवी, भीमसेन, महेशचंद्र, रामकली, वंदना ¨सह, रामनाथ, पूरन ¨सह, धर्मवीर, राधेश्याम, सरला देवी, जय ¨सह, फूल ¨सह, हरिश्चंद्र, ज्ञानेंद्र कुमार, अनिल कुमार, ग्याशंकर, राजेश मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी