दो भाइयों ने पिता के सामने भाई को मार डाला

शराब के नशे में थे सभी कुल्हाड़ी से काटकर शव खेत में फेंका आरोपित दोनों भाई गिरफ्तार पिलुआ के गांव ककरावली का मामला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 07:16 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:16 AM (IST)
दो भाइयों ने पिता के सामने भाई को मार डाला
दो भाइयों ने पिता के सामने भाई को मार डाला

एटा, जासं। पिलुआ क्षेत्र में शराब के नशे में भाइयों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद पिता के सामने दो भाइयों ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर भाई की हत्या कर दी। आरोपित दोनों भाइयों ने शव को घर से ले जाकर गांव से बाहर खेत में फेंक दिया। शनिवार दोपहर गांव के चौकीदार की सूचना पर पुलिस ने आरोपित भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर शव और हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद की गई है।

रिश्ते को कलंकित करने वाली यह घटना ग्राम ककरावली में शुक्रवार रात की है। यहां के निवासी महेंद्रपाल के तीन पुत्र विनीत, सुनील और बॉबी हैं। सुनील ऑटो चलाता था। रात नौ बजे 24 वर्षीय सुनील का बड़े भाई विनीत और छोटे भाई बॉबी से विवाद हो गया था। तीनों ही शराब के नशे में थे। आरोप है कि विनीत ने छोटे भाई बॉबी की मदद से सुनील पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद दोनों भाई शव को साइकिल पर रखकर गांव से बाहर ले गए और बाजरा की फसल में फेंक दिया। भाइयों द्वारा भाई की हत्या की सूचना चौकीदार इस्माइल ने पुलिस को दी।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित विनीत और बॉबी पकड़ लिया है। आरोपित भाई की निशानदेही पर सुनील के शव को गांव से एक किलोमीटर दूर बरामद कर लिया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक एनडी तिवारी ने बताया कि तहरीर के लिए मृतक के पिता का इंतजार किया जा रहा है। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है।

पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद मृतक के ताऊ डोरीलाल का कहना था कि घटना के समय सुनील का पिता महेंद्र घर पर मौजूद था। उसने भी शराब पी रखी थी। भाइयों द्वारा की गई हत्या का पिता द्वारा विरोध नहीं किया गया था। पिता के सामने ही दोनों भाई सुनील के शव को लेकर गए थे। तीनों भाइयों की शादी भी नहीं हुई है। शराब में जमीन कर दी बर्बाद:

डोरीलाल का कहना था कि उसका भाई महेंद्र और उसके पुत्र शराबी के आदी हैं। शराब की वजह से महेंद्र अपनी लाखों की जमीन को बर्बाद कर चुका है। शराब पीकर आए दिन भाइयों और पिता-पुत्रों के बीच विवाद होता रहता था। रात को भी ऐसा ही हुआ है।

chat bot
आपका साथी