जीटी रोड पर टूटी पाइप लाइन, बह रहा पानी

लगातार पानी बहने से धंसी सड़क हजारों लीटर बर्बाद हो रहा पानी कर्मचारियों के संक्रमित होने के कारण लाइन नहीं हो पा रही ठीक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:31 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:31 AM (IST)
जीटी रोड पर टूटी पाइप लाइन, बह रहा पानी
जीटी रोड पर टूटी पाइप लाइन, बह रहा पानी

जासं, एटा: कैलाश गंज तिराहा मोड़ पर पेयजल पाइप लाइन टूट गई है। इससे हर रोज सुबह-शाम को हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है। लगातार पानी निकलने के कारण हाईवे की सड़क भी धंस गई है। इससे वाहन गुजरते समय उसमें फंसने की आशंका बनी हुई है। लाइन टूटी होने के कारण पेयजल सप्लाई भी लोगों को ठीक से नहीं मिल पा रही है।

शहर के अंदर लोगों को शुद्ध पेयजल मुहैया कराने के लिए नगर पालिका से पानी की सप्लाई की जाती है। इसका पालिका लोगों से शुल्क वसूलती है। कई जगहों पर पेयजल लाइन बिछाई गई है। इसमें कैलाशगंज तिराहा पर बिछाई गई पाइप लाइन करीब दो माह से टूटी हुई है। इसे ठीक करने के लिए पिछले दिनों कर्मचारियों ने कवायद की थी, मगर पानी का रिसाव बंद नहीं हो सका था।

जीटी रोड स्थित टेंपो अड्डे के पास हर रोज सुबह और शाम को पानी सप्लाई होते वक्त हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है। पाइप लाइन टूटी होने के कारण घंटों पानी सड़क से बाहर निकलता है। इससे सड़क किनारे कीचड़ होने के साथ ही जल संरक्षण को पलीता लग रहा है। इसके कारण शिकोहाबाद रोड के अधिकांश मुहल्लों में पानी की सप्लाई समुचित तरीके से नहीं हो रही है। इसे लेकर लोगों को पानी के लिए दूसरे संसाधनों का प्रयोग करना पड़ रहा है।

वहीं नगर पालिका ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि कर्मचारी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। इसके कारण पेयजल पाइप लाइन ठीक नहीं हो सकी है। जल्द ही लाइन ठीक कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी