ईंट भट्ठा के चौकीदार की हादसे में मौत

सादाबाद मार्ग पर रौंदा अज्ञात वाहन ने साइकिल द्वारा घर से जा रहे थे भट्ठे पर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:02 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:02 AM (IST)
ईंट भट्ठा के चौकीदार की हादसे में मौत
ईंट भट्ठा के चौकीदार की हादसे में मौत

संवाद सूत्र, जलेसर: कोतवाली क्षेत्र में सादाबाद मार्ग पर अज्ञात वाहन ने साइकिल से ईंट भट्ठा पर जा रहे चौकीदार को रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से भाग गया।

रविवार रात 8.30 बजे ग्राम नगला मितन निवासी 55 वर्षीय ज्ञान सिंह रोजाना की भांति साइकिल से चौकीदारी के लिए सादाबाद रोड स्थित ईंट भट्ठा पर जा रहे थे। जैसे ही उनकी साइकिल सादाबाद रोड पर पहुंची कि तभी जलेसर की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। हादसा होते ही राहगीर मौके पर जमा हो गए। उन्होंने हादसे की सूचना चौकीदार के स्वजन को दी। पुत्र रमेशपाल व अन्य स्वजन मौके पर पहुंच गए। घायल को जब तक इलाज के लिए ले जाया जाता, तब तक उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर कृष्णपाल सिंह ने बताया कि रमेशपाल की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दूल्हा के भाई समेत नौ घायल: एटा जनपद में सड़क हादसों में दूल्हा के भाई समेत नौ घायल हो गए। जिला अस्पताल से घायल चार की हालत चिताजनक देखते हुए उन्हें आगरा रेफर कर दिया।

फीरोजाबाद जनपद के जसराना थाना क्षेत्र के ग्राम सुरेला निवासी राजेश कुमार की बरात से उसका भाई जय प्रकाश और गांव का ही पुष्पेंद्र बाइक से वापस घर जा रहे थे कि रिजोर थाना क्षेत्र में रजकोट के पास अनियंत्रित बाइक गड्ढे में जा गिरी। हादसे में जयप्रकाश और पुष्पेंद्र घायल हो गए। वहीं अवागढ़ कस्बा के समीप बाइक भिड़ंत में ग्राम विक्रमपुर निवासी अमर कुमार और रोहित घायल हुए हैं।

दूसरी ओर आगरा रोड स्थित कोतवाली देहात के निकट हुए हादसे में ग्राम गदनपुर निवासी दुर्वेश कुमार व महेशचंद्र घायल हो गए। इसके अलावा अन्य हादसों में जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम सहोरी निवासी अभिषेक तथा बागवाला थाना क्षेत्र के ग्राम सोंसा निवासी कौशल कुमार व सत्यवीर घायल हुए हैं। जिला अस्पताल से घायल दुर्वेश, अमर कुमार, कौशल कुमार व सत्यवीर को आगरा रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी