ईंट-भट्ठा के मुनीम की मारपीट कर की थी हत्या

चौकीदार व ट्रैक्टर चालक समेत चार पर आरोप स्वजन के धरना पर बैठते ही दर्ज हुई रिपोर्ट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 05:08 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 05:08 AM (IST)
ईंट-भट्ठा के मुनीम की मारपीट कर की थी हत्या
ईंट-भट्ठा के मुनीम की मारपीट कर की थी हत्या

जासं, एटा: कोतवाली देहात के ईंट-भट्ठा के मुनीम की मारपीट कर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। मलावन पुलिस ने पावर प्लांट के समीप नहर से जुड़े बंबा से डेढ़ माह पूर्व शव बरामद किया था। पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न किए जाने पर स्वजन धरन पर बैठ गए। तब कहीं जाकर मामला दर्ज किया गया है।

शहर के मुहल्ला भगीपुर निवासी महेशचंद्र ने जिलाधिकारी को दिए प्रार्थनापत्र में कहा कि उसका बेटा चेतन्य बाबू उर्फ लालू कोतवाली देहात क्षेत्र में मरथरा के पास लालपुर स्थित राज ईंट-भट्ठा पर पिछले करीब आठ साल से मुनीम था। रोजाना की भांति सात अगस्त को वह भट्ठा पर गया था। शाम को वापस न आने पर उसकी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। नौ अगस्त को बेटा का शव मलावन थाना क्षेत्र में पावर प्लांट के पास जिरसमी नहर से जुड़े बंबा में पड़ा मिला था।

मृतक के पिता ने भट्ठा के चौकीदार किरन सिंह, ट्रैक्टर चालक रूमाली, ओमवीर तथा एक अज्ञात व्यक्ति पर बेटा की मारपीट करने के बाद उसे जिरसमी नहर में फेंक देने का आरोप लगाया था।

जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल ने एसएसपी को मामले की तत्काल रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा है। मलावन पुलिस ने सोमवार रात चौकीदार किरन सिंह समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी