एटा में प्रेमी ने फोटो किया वायरल, प्रेमिका ने की खुदकुशी

बागवाला के गढ़ी तालुका बरौली में हुई घटना पिता ने दर्ज कराई एफआइआर प्रेमी गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:15 AM (IST)
एटा में प्रेमी ने फोटो किया वायरल, प्रेमिका ने की खुदकुशी
एटा में प्रेमी ने फोटो किया वायरल, प्रेमिका ने की खुदकुशी

जासं, एटा: बागवाला थाना क्षेत्र में प्रेमी ने प्रेमिका संग खींचा फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बदनामी और पिता की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी ने दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पिता ने प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

मामला ग्राम गढ़ी तालुका बरौली का है। यहां की 15 वर्षीय किशोरी का गांव के ही दुर्विजय उर्फ कल्लन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कल्लन ने प्रेमिका संग खींचे गए फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पिता ने किशोरी की डांट लगाई। किशोरी ने सोमवार सुबह घर पर दुपट्टे से फंदा लगा लिया, जब तक उसे नीचे उतारा गया, उसकी मौत हो चुकी थी। प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने और फोटो वायरल करने का मामला दुर्विजय के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- रामकेश राजपूत

एसओ, थाना बागवाला 10 लाख न देने पर अश्लील वीडियो किया वायरल: जैथरा थाना क्षेत्र में 10 लाख रुपये न देने पर पड़ोस की लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया। वहीं मलावन पुलिस ने अश्लील फोटो और वीडियो डालने के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनसे मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।

रविवार शाम पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी शिवा का उसके घर आना जाना था। आरोप है कि इस दौरान शिवा ने उसकी बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया। इस दौरान उसके बेटा से 10 लाख रुपये की मांग की गई। जब पैसे देने से इन्कार कर दिया तो आरोपित ने बेटी का अश्लील वीडियो उसके मंगेतर के पास भेजने के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनुज शर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट शिवा समेत पांच के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

दूसरी ओर मलावन थाना क्षेत्र के व्यक्ति ने ग्राम दतौली निवासी हितेश कुमार पर वाटसएप पर उसकी बहन की अश्लील फोटो व वीडियो भेजने तथा विरोध करने पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मलावन के इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपित हितेश कुमार, उसके साथी कस्बा निवासी नरेंद्र, मधुपुरा निवासी अंशुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों से तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी