जैथरा में बोलेरो सवार तीन शातिर लुटेरे पकड़े

मौके से भागे तीन अन्य की तलाश 20 हजार रुपये व दो मोबाइल बरामद

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:56 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:56 AM (IST)
जैथरा में बोलेरो सवार तीन शातिर लुटेरे पकड़े
जैथरा में बोलेरो सवार तीन शातिर लुटेरे पकड़े

जासं, एटा: जैथरा पुलिस ने बोलेरो सवार तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनके तीन साथी मौके से भाग निकले। लुटेरों से 20 हजार रुपये, दो मोबाइल फोन तथा तीन तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं।

सोमवार रात अलीगंज मार्ग पर स्थित दरियावगंज तिराहे के समीप से बोलेरो सवार जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर निवासी सौरभ उर्फ देवेश, आगरा जनपद के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के ग्राम बजीरपुर निवासी अविनाश तथा कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम मानपुर स्थित काशीराम आवासीय कालोनी निवासी रितिक को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन साथी मौके से भाग निकले। 20 हजार 200 रुपये की नकदी, दो मोबाइल फोन, तीन असलहा व कारतूस तथा अन्य सामान बरामद किया गया है।

एसएसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि सौरभ उर्फ देवेश ने मंडी गेट के पास बालाजी ढाबा संचालित किया था। ढाबे पर वेटर के रूप में अविनाश उसके साथ रहा था। होली से पूर्व सौरभ ने सफेद रंग की बोलेरो खरीदी थी, जिसमें दो लाख 70 हजार रुपये नकद जमा किए थे, जबकि सात लाख रुपये एचडीएफसी बैंक से लोन लिया था। मास्टर माइंड सौरभ ने गोशाला एटा में अपनी प्रेमिका की मांग और शौक पूरा करने के लिए गैंग बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इन वारदात का किया पर्दाफाश

---------

इस गैंग ने 20 अप्रैल को जैथरा क्षेत्र में एटा बस स्टैंड से दो सवारियों को बिठाकर दो मोबाइल फोन और सात हजार 400 रुपये लूटे थे। इसके बाद 10 मई को एटा बस स्टैंड से राजस्थान प्रांत के जयपुर से लौट रहे लखीमपुर खीरी जनपद के चार लोगों से लूटपाट की थी। इसी रात बस स्टैंड से सवारी के रूप में बैठाए व्यक्ति से दो मोबाइल फोन, 57 हजार की नकदी लूटी थी। इन तीन लुटेरों की है तलाश

--------

एसओ जैथरा सुधीर कुमार ने बताया कि लूट की वारदातों में शामिल रहे कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम मानपुर स्थित काशीराम आवासीय कालोनी निवासी संदीप कुमार, अभिषेक तथा दीपू की तलाश की जा रही है। शातिर अपराधी सौरभ उर्फ देवेश की हंक बाइक को भी कब्जे में लिया गया है। बोलेरो पर राजकीय ठेकेदार भी लिखा हुआ है।

chat bot
आपका साथी