वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत

एचडीएफसी बैंक में फील्ड आफिसर के पद पर था कार्यरत बैंक के कार्य से मैनपुरी जा रहा था

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:45 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:45 AM (IST)
वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत
वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत

जासं, एटा: मैनपुरी जा रहे बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक एक बैंक में फील्ड आफिसर का काम करता था।

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव कठौला निवासी प्रशांत उर्फ सोनू (35) एचडीएफसी बैंक में फील्ड आफिसर का काम करता है। बुधवार को वह घर से बाइक पर सवार होकर मैनपुरी के लिए बैंक के किसी काम से जा रहा था। युवक बाइक लेकर थाना मलावन क्षेत्र के गांव कंगरौल समीप पहुंचा ही था। उसी समय अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे घायल होकर युवक सड़क पर गिर गया। राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। जानकारी मलावन पुलिस को दी। पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर जाने की तैयार कर रही थी। उसी समय दम तोड़ दिया। आरोपित चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी मलावन पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले वाहन और चालक का जांच कर पता लगाया जा रहा है। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे स्वजन ने बताया कि मृतक की तीन संतान हैं। दो भाइयों में मृतक बड़ा था।

-----

रोते-रोते मां हुई बेहोश:

जवान बेटे की मौत के बाद मां ऊषा देवी रोती बिलखती हुई पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गई। जहां मां बेहोश हो गई। इससे पहले मां ने रोते हुए कहा कि जैथरा के किसी व्यक्ति ने उसे फोन करके रुपये देने के लिए बुलाया था। ऐसे में मां ने रोते हुए बेटे की हत्या करने की बात कही। हालांकि पुलिस हादसे में युवक की मौत होने की बात कह रही है। मैक्स की टक्कर से बाइक सवार दो लोग घायल: थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव कुसाड़ी निवासी किशोरीलाल और सुरेश कुमार गांव के पास ही बाइक खड़ी करके बातचीत कर रहे थे। उसी समय तेज गति से जा रही मैक्स ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक क्षतिग्रस्त होने के साथ ही दोनों लोग घायल हो गए। चालक वाहन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने किशोरीलाल को प्रथम उपचार दे गंभीर बता आगरा रेफर कर दिया। पुलिस जांच कर वाहन चालक का पता लगा रही है।

chat bot
आपका साथी