शिक्षक से बाइक व नकदी लूटी, सात दिन बाद रिपोर्ट

एक मई को मतगणना कराने के लिए जा रहे थे कासगंज मलावन में आसपुर के समीप हुई वारदात

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:43 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:43 AM (IST)
शिक्षक से बाइक व नकदी लूटी, सात दिन बाद रिपोर्ट
शिक्षक से बाइक व नकदी लूटी, सात दिन बाद रिपोर्ट

जासं, एटा: मलावन थाना क्षेत्र में जालौन जनपद के शिक्षक से बाइक, नकदी व मोबाइल लूट लिया गया। घटना के शिकार हुए शिक्षक मतगणना के लिए कासगंज जा रहे थे। भाई ने तीन लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

गुरुवार शाम जनपद जालौन निवासी विवेक कुमार ने बताया कि उसके भाई गिरीश कुमार भारद्वाज शिक्षक हैं। उनकी मतगणना के लिए ड्यूटी कासगंज जनपद में लगी हुई थी। उसके भाई एक मई को मतगणना ड्यूटी के लिए निकले थे। रात 9.30 बजे वह जैसे ही मलावन थाना क्षेत्र में आसपुर के समीप पहुंचे कि तभी पीछा करते आ रहे बाइक सवार तीन लुटेरों ने ओवरटेक कर भाई की बाइक को रुकवा लिया। इस दौरान लुटेरों ने भाई से बाइक, मोबाइल फोन और आठ हजार की नकदी लूट ली।

वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे तमंचा दिखाते हुए मौके से भाग निकले। मलावन के इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि लूट के शिकार हुए शिक्षक के भाई विवेक कुमार द्वारा गुरुवार को दी तहरीर पर लूट की रिपोर्ट तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है। दो भाइयों को पीटा, नकदी व मोबाइल लूटने का आरोप

जासं, एटा: जैथरा थाना क्षेत्र में कासगंज जनपद के दो भाइयों के साथ मारपीट की गई। पीड़ित ने नकदी और मोबाइल फोन लूटने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट आठ लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है। पुलिस छानबीन कर रही है।

कासगंज जनपद के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के नगला सोलंकी निवासी सुशील कुमार ने पुलिस को बताया कि मतदान वाले दिन वह ग्राम नगला मनका में मौजूद था। आरोप है कि तभी पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला भूरी निवासी देवेंद्र ने सात अन्य स्वजन की मदद से उसके और भाई पप्पू के साथ मारपीट की। इस दौरान उससे 10 हजार 500 रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया गया। पीड़ित ने देवेंद्र पर जान से मारने के इरादे से तमंचे से फायर करने का भी आरोप लगाया है। जैथरा थाने में तैनात उपनिरीक्षक चरन सिंह ने बताया कि सुशील कुमार द्वारा देर से दी तहरीर पर मामले की रिपोर्ट देवेंद्र समेत आठ के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। विवेचना के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी