जमीन के विवाद में हमला, महिला दो बेटी समेत घायल

ग्राम जागपुरा की ममता देवी ने कासगंज जनपद के पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम जिनौल निवासी राजीव समेत चार लोगों पर खेत को जबरन जोतने का आरोप लगाया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 05:56 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 05:56 AM (IST)
जमीन के विवाद में हमला, महिला दो बेटी समेत घायल
जमीन के विवाद में हमला, महिला दो बेटी समेत घायल

जासं, एटा: जैथरा थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से हमलाकर महिला और उसकी दो बेटी को घायल कर दिया। वहीं संघर्ष की अन्य घटनाओं में कई घायल हुए हैं। सोमवार सुबह कस्बा जैथरा के मुहल्ला शास्त्री नगर में जमीन के विवाद को लेकर हुई कहासुनी के बाद लाठी-डंडे से हमला कर किरन देवी, उसकी बेटी प्रिया तथा संगम को घायल कर दिया गया। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घायलों को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। कोई तहरीर नहीं दी गई है।

दूसरी ओर ग्राम जागपुरा निवासी ममता देवी ने कासगंज जनपद के पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम जिनौल निवासी राजीव समेत चार लोगों पर खेत को जबरन जोतने की मना करने पर मारपीट कर घायल करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जैथरा थाना पुलिस ने राजीव समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। करंट से युवक झुलसा: मारहरा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह 7.45 बजे ग्राम सराय अहमद खां निवासी 30 वर्षीय अखिलेश कुमार ने लाइनमैन अजय कुमार से ग्राम नगला बाग के समीप 11 हजार की लाइन पर काम करने के लिए शटडाउन लिया था। अखिलेश पोल पर चढ़ गया, तभी अचानक लाइन जोड़ दी गई। करंट लगते ही वह पोल से नीचे आ गिरा। ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। स्वजन ने मारहरा स्थित विद्युत उप केंद्र पर तैनात एसएसओ सुभाष चंद्र और प्रेमपाल पर शटडाउन के दौरान बगैर बताए लाइन जोड़ने का आरोप लगाया है। घायल को मेडिकल कालेज से हालत खतरे में देखते हुए आगरा रेफर कर दिया गया। उप खंड अधिकारी आनंद शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है, दोषी पाए जाने पर विद्युतकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी