जमीन के विवाद में हमला, महिला घायल

कोतवाली देहात क्षेत्र के फूलपुर का मामला संघर्ष की अन्य घटनाओं में पांच जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:59 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:59 AM (IST)
जमीन के विवाद में हमला, महिला घायल
जमीन के विवाद में हमला, महिला घायल

जासं, एटा: कोतवाली देहात क्षेत्र में जमीन के विवाद में लाठी-डंडे से हमला कर महिला को घायल कर दिया गया। अन्य स्थानों पर हुईं संघर्ष की घटनाओं में पांच घायल हुए हैं।

मंगलवार शाम ग्राम फूलपुर निवासी विमलेश देवी ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके ससुर की जमीन पर गांव का ही कैलाश कब्जा कर रहा था। आरोप है कि जब उसने कब्जे का विरोध किया तो कैलाश ने चार अन्य स्वजन की मदद से लाठी-डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया। रिपोर्ट पीड़िता ने कैलाश समेत पांच के खिलाफ दर्ज कराई है।

दूसरी ओर कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम शीतलपुर निवासी विनय कुमार ने गांव के ही उमाशंकर समेत चार लोगों पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं बागवाला थाना क्षेत्र के ग्राम अहमदाबाद निवासी सामंती सिंह ने चार अन्य स्वजन की मदद से मारपीट कर सोरन सिंह को घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट घायल ने सामंती सिंह समेत पांच के खिलाफ दर्ज कराई है। इसके अलावा रिजोर क्षेत्र के ग्राम सफेदपुरा में हुई मारपीट में स्नेहलता व अनुज घायल हुए हैं। बागवाला क्षेत्र के ग्राम भलाईपुर में कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर नीरज को घायल कर दिया। स्वजन द्वारा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में घायल और उसके स्वजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। डेढ़ माह बाद दर्ज हुआ हमले का मामला

जासं, एटा: जलेसर कस्बा के मुहल्ला महावीरगंज में छह जनवरी को किशन ने चार अन्य स्वजन की मदद से चाकू से हमला कर मुहल्ला के ही दिलीप कुमार को घायल कर दिया था। हमले की रिपोर्ट डेढ़ माह बाद मंगलवार शाम किशन समेत पांच के खिलाफ दर्ज हो सकी है।

chat bot
आपका साथी