मलावन में जमीन के विवाद में हमला, चार घायल

क्षेत्र के नगवाई में हुई घटना मारपीट में महिला समेत दो अन्य जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 06:32 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 06:32 AM (IST)
मलावन में जमीन के विवाद में हमला, चार घायल
मलावन में जमीन के विवाद में हमला, चार घायल

एटा: मलावन क्षेत्र में जमीन के विवाद में कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर चार लोगों को घायल कर दिया। इसके अलावा अलग-अलग स्थानों पर हुईं मारपीट की घटनाओं में महिला समेत दो जख्मी हुए हैं।

शुक्रवार देर शाम ग्राम नगवाई निवासी विजय पाल ने पुलिस को बताया कि गांव के ही प्रमोद कुमार से उसका जमीन का विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि 16 अक्टूबर को प्रमोद और उसके तीन स्वजन ने उसके घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान लाठी-डंडों से हमला कर उसे और उसके तीन स्वजन को घायल कर दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। मलावन के इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट प्रमोद समेत चार के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।

दूसरी ओर जैथरा क्षेत्र के कस्बा धुमरी में केनरा बैंक के पास 18 अक्टूबर को कोतवाली नगर क्षेत्र के काशीराम आवासीय कालोनी निवासी राजेश कुमार ने दो अन्य स्वजन की मदद से लाठी-डंडों से हमला कर शहर के आशीष काम्प्लेक्स निवासी नितिन कुमार को घायल कर दिया। जैथरा पुलिस ने रिपोर्ट राजेश समेत तीन के खिलाफ दर्ज कर ली है। वहीं अलीगंज क्षेत्र के ग्राम असदपुर निवासी मुकेश कुमार ने गांव के ही सुखवीर समेत चार लोगों पर मारपीट कर पत्नी गुड्डी देवी को घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी