जमीन के विवाद में हमला, पांच घायल

सकीट के ग्राम बहलोलपुर में हुई घटना संघर्ष की अन्य घटनाओं में तीन जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 05:27 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 05:27 AM (IST)
जमीन के विवाद में हमला, पांच घायल
जमीन के विवाद में हमला, पांच घायल

जासं, एटा: सकीट थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में लाठी-डंडे तथा सरिया से हमला कर दंपती और उसकी बेटी समेत पांच को घायल कर दिया गया। अन्य स्थानों पर हुई संघर्ष की घटनाओं में तीन जख्मी हुए हैं।

सोमवार सुबह आठ बजे ग्राम बहलौलपुर निवासी अमोल सिंह और श्रीकिशन के परिवार के लोगों के बीच जमीन के विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि कहासुनी के बाद श्रीकिशन ने स्वजन की मदद से लाठी-डंडे तथा सरिया से हमला कर अमोल सिंह, उसकी पत्नी विमला देवी, बेटी गोल्डी, नाती अनरुद्ध तथा सोनू को घायल कर दिया। स्वजन द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल विमला देवी की हालत चिताजनक बताई गई है।

दूसरी ओर मलावन थाना क्षेत्र के ग्राम शाह आलमपुर निवासी सनोज कुमार ने गांव के ही रामपाल समेत चार लोगों पर घर में घुसकर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं जलेसर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रनौसा में हुई मारपीट में रामनाथ सिंह घायल हुआ है। रिपोर्ट घायल ने करन सिंह समेत पांच के खिलाफ दर्ज कराई है, जबकि दूसरे पक्ष के करन सिंह ने रूप सिंह और उसके स्वजन पर घर में घुसकर मारपीट कर घायल करने तथा तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी