रंजिश में हमला, पिता-पुत्र घायल, रिपोर्ट दर्ज

जलेसर के अंबरपुर में हुई घटना संघर्ष की घटनाओं में तीन जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:06 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:06 AM (IST)
रंजिश में हमला, पिता-पुत्र घायल, रिपोर्ट दर्ज
रंजिश में हमला, पिता-पुत्र घायल, रिपोर्ट दर्ज

जासं, एटा: जलेसर कोतवाली क्षेत्र में रंजिश के चलते लाठी-डंडों से हमला कर पिता-पुत्र को घायल कर दिया गया। अन्य संघर्ष की घटनाओं में तीन जख्मी हुए हैं।

बुधवार शाम ग्राम अंबरपुर निवासी मनीष कुमार ने पुलिस को बताया कि पिछले काफी समय से गांव के ही देवेंद्र से उसकी रंजिश चली आ रही है। आरोप है कि सुबह नौ बजे देवेंद्र ने छह अन्य साथियों की मदद से लाठी-डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे पिता राजेंद्र सिंह ने विरोध किया तो उन्हें भी लहूलुहान कर दिया गया। घायल मनीष की तहरीर पर देवेंद्र समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

दूसरी ओर जलेसर कस्बा के मुहल्ला पठानान निवासी फरीद ने मुहल्ला इस्लाम नगर निवासी मुहम्मद हासिम समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। वहीं सकीट थाना क्षेत्र के ग्राम इशारा पश्चिमी निवासी पप्पू ने बच्चों के विवाद में डंडे से हमला कर घायल करने का गांव के ही रिकू पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके अलावा जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम टिकाथर निवासी नीलम देवी ने गांव के ही संजीव समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट कर घायल करने का मामला दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी