मेडिकल कालेज में नए प्राचार्य की नियुक्ति

पहले दिन नए प्राचार्य ने मेडिकल कालेज का किया दौरा शेष बचे काम शीघ्र पूरा करने के निर्देश

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:47 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:47 AM (IST)
मेडिकल कालेज में नए प्राचार्य की नियुक्ति
मेडिकल कालेज में नए प्राचार्य की नियुक्ति

जासं, एटा: मेडिकल कालेज में नए प्राचार्य की नियुक्ति कर दी गई। वे यहां पहुंच गए और कार्यभार भी संभाल लिया। कार्यवाहक प्राचार्य अब सिर्फ जिला अस्पताल के बतौर सीएमएस रहेंगे। नए प्राचार्य ने बुधवार को मेडिकल कालेज का दौरा किया और कामकाज देखा। उन्होंने शीघ्र से शीघ्र शेष बचे काम पूरे करने के निर्देश दिए हैं।

मेडिकल कालेज में कई दिन से कार्यवाहक प्राचार्य और फैकल्टी के बीच रार चल रही थी। शासन तक जब विवाद की जानकारी पहुंची तो मामले को गंभीरता से लिया गया। बांदा मेडिकल कालेज के सर्जरी डिपार्टमेंट हेड डा. राजेश गुप्ता को एटा के नवनिर्मित राज्य चिकित्सा महाविद्यालय का प्राचार्य बनाया गया है। डा. गुप्ता सीनियर सर्जन हैं। वे मेडिकल कालेज पहुंचे और वहां चल रहे कामकाज को देखा। इस दौरान उन्होंने प्रोजेक्ट मैनेजर अजय पाठक से भी बातचीत की। उन्होंने निर्देश दिए कि जो भी काम शेष बचा है उसे शीघ्र पूरा किया जाए।

नए प्राचार्य ने जागरण के प्रतिनिधि को बताया कि उनकी कोशिश शीघ्र से शीघ्र मेडिकल कालेज में पढ़ाई का काम शुरू करने की है।

उधर, कार्यवाहक प्राचार्य और फैकल्टी के बीच तीन दिन पूर्व विवाद हुआ था। फैकल्टी के चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज की क्रय समितियों से इस्तीफा दे दिया था। अव्यवस्थाओं को लेकर फैकल्टी के चिकित्सक नाराज हैं।

chat bot
आपका साथी