सपा नेताओं पर अवैध कब्जे की एक और एफआइआर

तीन और नामित धुमरी निवासी जमीन मालिक ने दर्ज कराई रिपोर्ट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:33 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:33 AM (IST)
सपा नेताओं पर अवैध कब्जे की एक और एफआइआर
सपा नेताओं पर अवैध कब्जे की एक और एफआइआर

जासं, एटा : अलीगंज के पूर्व सपा विधायक एवं एटा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव समेत पांच के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जा करने की एक और एफआइआर दर्ज कराई गई है। यह रिपोर्ट जैथरा थाने में दर्ज हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

थाना जैथरा क्षेत्र के गांव गांगूपुरा निवासी संटू ने एफआइआर में कहा है कि उसकी गांगूपुरा में संक्रमणीय भूमि है, उसके साथ ओमपाल, अंकुर भी सह खातेदार हैं। पूर्व में अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव व उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव, राहुल उर्फ नीलू निवासी कस्बा धुमरी, दिनेश कुमार उर्फ गांधी निवासी ढकपुरा तथा धर्मेंद्र निवासी कस्बा धुमरी ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया। इसका जब विरोध किया गया तो लाठी-डंडों से मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी देकर हम लोगों को भगा दिया गया। पूर्व में एफआइआर दर्ज नहीं की गई। संटू ने मामले की तहरीर रविवार देर रात जैथरा थाने में दी, जिस पर अवैध कब्जा व मारपीट की एफआइआर दर्ज कर ली गई। एक दिन पूर्व चिलासनी निवासी एक ग्रामीण ने भी शहर कोतवाली में पूर्व विधायक व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष समेत पांच के खिलाफ अवैध कब्जे की एफआइआर दर्ज कराई थी, जबकि इससे पहले 16 जून को लेखपाल नेम सिंह ने अवैध कब्जा कर दुकानें बनाने तथा मंडी चौकी प्रभारी हरेंद्र सिंह ने शहर कोतवाली की जगह पर अवैध कब्जा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस तरह से हाल ही में चार मामले पूर्व विधायक व उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हो चुके हैं। ----------------

थाना जैथरा में धुमरी के रहने वाले एक ग्रामीण ने पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव समेत पांच आरोपितों के खिलाफ अवैध कब्जा और मारपीट की तहरीर दी थी, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

- ओपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, एटा

chat bot
आपका साथी