अंतरजनपदीय सात पशु चोर गिरफ्तार

चोरी के दो पशु व तीन असलहा बरामद 15 हजार रुपये का इनामी भी पकड़ा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 07:03 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:03 AM (IST)
अंतरजनपदीय सात पशु चोर गिरफ्तार
अंतरजनपदीय सात पशु चोर गिरफ्तार

एटा, जासं। अवागढ़ पुलिस ने अंतरजनपदीय सात पशु चोर गिरफ्तार किए हैं। चोरी के दो पशु, तीन असलहा व कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़े गए हाथरस जिले के पशु चोर पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

शुक्रवार रात पुलिस ने अवागढ़ किले के समीप छापा मारकर पशुओं की चोरी की योजना बना रहे सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जैथरा क्षेत्र के कस्बा धुमरी स्थित मुहल्ला नई बस्ती निवासी पशु चोर संतरा उर्फ संतोष उर्फ कासिम उर्फ वसीम ने पुलिस को बताया कि उसने अपने छह साथियों की मदद से ग्राम गुलाबपुर से दो पशु चोरी किए थे। सुबह होने के कारण दोनों पशु उन लोगों ने झाड़ियों में बांध दिए हैं।

पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी के दोनों पशु बरामद कर लिए। 15 हजार के इनामी पशु चोर हाथरस जिले के ग्राम नेवली निवासी मुकीम उर्फ चूहा ने पुलिस को बताया उसने अपने साथी संतरा की मदद से कस्बा के मुहल्ला यादव नगर से चोरी किए पशु को राह चलते 22 हजार रुपये में बेच दिया था। ग्राम गुलाबपुर निवासी विजेंद्र कुमार व मनोज कुमार ने बरामद दोनों पशुओं की पहचान कर ली है। गिरफ्तार आरोपितों ने संतरा और मुकीम के अलावा फीरोजाबाद जिले के नारखी क्षेत्र के ग्राम जाटऊ निवासी रहमान, अफसर खां उर्फ बादशाह, सरवर उर्फ हड्डी, कासगंज जिले के अमांपुर क्षेत्र के नगला सुम्मेर निवासी मुस्ताक तथा इटावा जिले के जसवंतनगर निवासी अली मुहम्मद उर्फ हजारी शामिल हैं। अवागढ़ के इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह ने बताया कि इन पशु चोरों का एटा के अलावा आसपास के जिलों में बड़ा नेटवर्क है। बरामद पशु चोरों के कब्जे से तीन असलहा व कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी