घायल टैंकर चालक की मौत, लापरवाही का आरोप

एंबुलेंस के चालक ने आगरा रोड स्थित निजी अस्पताल में करा दिया भर्ती

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:34 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:34 AM (IST)
घायल टैंकर चालक की मौत, लापरवाही का आरोप
घायल टैंकर चालक की मौत, लापरवाही का आरोप

जासं, एटा: अलीगढ़ जनपद में रोडवेज बस की टक्कर लगने से टैंकर चालक घायल हो गया। स्वजन उसे अलीगढ़ से इलाज के लिए फर्रुखाबाद ले जा रहे थे कि एंबुलेंस चालक ने घायल को यहां के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के स्वजन ने डाक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

शाहजहांपुर जनपद के अल्लागंज क्षेत्र के ग्राम अशरफपुर निवासी रामलखन ने बताया कि उसके 55 वर्षीय पिता हरनाम सिंह दूध के टैंकर पर ड्राइवरी करते थे। गुरुवार सुबह वह मुरादाबाद से अलीगढ़ आ रहे थे कि तभी वरला क्षेत्र में गुन्नौर चौराहे पर रोडवेज बस ने टैंकर में टक्कर मार दी। उसके घायल पिता को अलीगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। पिता की गंभीर हालत देखते हुए वह उन्हें एंबुलेंस द्वारा फर्रुखाबाद ले जा रहे थे। गुरुवार रात एंबुलेंस के चालक ने उसके पिता को आगरा रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

पीड़ित का कहना था कि संबंधित अस्पताल के संचालक ने 20 हजार रुपये जमा करा लिए, इसके बाद भी उसके पिता का पर्याप्त इलाज नहीं किया गया। डाक्टर की लापरवाही से उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट वरला थाने में टैंकर के क्लीनर अलीगढ़ जनपद के अतरौली क्षेत्र के ग्राम टीकरी निवासी वीरपाल द्वारा बस चालक के खिलाफ दर्ज करा दी गई है।

जिस हास्पिटल को लेकर स्वजन आरोप लगा रहे हैं वह स्वास्थ्य विभाग में पंजीकृत नहीं है। अपंजीकृत हास्पिटल में इलाज किया गया है तो यह नियम विरुद्ध है, संचालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

- डा. अरविद कुमार गर्ग, सीएमओ

chat bot
आपका साथी