प्रेम प्रसंग में की गई थी युवक की हत्या

काम के बहाने घर से बुलाने का आरोप अदालत के आदेश पर प्रेमिका समेत पांच के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:37 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:37 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में की गई थी युवक की हत्या
प्रेम प्रसंग में की गई थी युवक की हत्या

जासं, एटा: जलेसर कोतवाली क्षेत्र में सात माह पूर्व काम के बहाने घर से बुलाकर प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया था। मृतक के पिता ने पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न किए जाने पर अदालत को प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट प्रेमिका समेत पांच के खिलाफ दर्ज कर ली है।

अदालत को दिए प्रार्थनापत्र में ग्राम मोहनपुर निवासी श्रीनिवास ने कहा कि उसके 26 वर्षीय पुत्र रवेंद्र कुमार का गांव की ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के फोटो फेसबुक पर भी थे। इसका लड़की के पिता द्वारा विरोध किया गया और कई बार उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि दो जुलाई 2020 को गांव के ही अन्नू उर्फ अनुराग तीन अज्ञात लोगों के साथ उसके पुत्र को खेत पर काम के बहाने बुलाकर ले गया था।

इसके बाद पुत्र की गला दबाकर हत्या करने के बाद घटना को खुदकुशी का रूप देने के लिए शव को नीम के पेड़ पर लटका दिया था। बाद में प्रेमिका के स्वजन ने षड्यंत्र के तहत उसे डरा धमकाकर शव का अंतिम संस्कार भी करा दिया। अदालत ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए। जलेसर के इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट प्रेमिका और उसके पिता तथा अन्नू उर्फ अनुराग, उसके पिता हरनरायन तथा चाचा कृपा शंकर के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी