सैनिक की विधवा के खाते से 21.93 लाख निकाले

बैंक के कर्मचारी पर लगाया आरोप खाते से रकम निकालने का अन्य मामला दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 05:46 AM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 05:46 AM (IST)
सैनिक की विधवा के खाते से 21.93 लाख निकाले
सैनिक की विधवा के खाते से 21.93 लाख निकाले

जासं, एटा: अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में सैनिक की विधवा के खाते से 21 लाख 93 हजार रुपये निकाल लिए गए। पीड़िता ने बैंक के अज्ञात कर्मचारी पर एटीएम के माध्यम से रकम निकालने का आरोप लगाया है। वहीं मारहरा थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ खाते से रकम निकालने का मामला दर्ज किया है।

एसएसपी को दिए प्रार्थनापत्र में ग्राम किनौड़ी खैराबाद निवासी ज्योति ने कहा कि उसके पति सीआरपीएफ की 122 बटालियन में दिल्ली में तैनात थे। एक साल पूर्व उनकी हादसे में हुई मौत के बाद उसके कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के खाते में 22 लाख रुपये आए थे। आरोप है कि तीन जनवरी 2021 से एटीएम के माध्यम से बैंक के अज्ञात कर्मचारी द्वारा 21 लाख 93 हजार 11 रुपये निकाल लिए गए।

जब वह पति की स्मारक बनवाने के लिए पैसे निकालने बैंक पहुंची तब खाते से रकम निकाले जाने की जानकारी हो सकी। एसएसपी उदयशंकर सिंह ने अलीगंज पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए। इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि रिपोर्ट अज्ञात बैंक कर्मचारी के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। वहीं मारहरा थाना क्षेत्र के ग्राम हयातपुर माफी निवासी चंद्रशेखर ने अज्ञात व्यक्ति पर धोखाधड़ी कर खाते से एक लाख नौ हजार 128 रुपये निकालने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी