कोरोना से 181 और संक्रमित, बुजुर्ग महिला की मौत

कोरोना से 181 और संक्रमित, बुजुर्ग महिला की मौत

जनपद में बीते 24 घंटों के दौरान 181 लोग और कोरोना संक्रमित पाए गए।

JagranThu, 22 Apr 2021 05:49 AM (IST)

जागरण संवाददाता, एटा: जनपद में बीते 24 घंटों के दौरान 181 लोग और कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। कुछ लोग सैफई, आगरा, अलीगढ़, नोएडा, दिल्ली, गाजियाबाद में भी उपचार के लिए ले जाए गए हैं।

बुधवार को अरुणा नगर निवासी एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। दिन में वे पाजिटिव आईं थीं और उन्हें बागवाला के एमपी अस्पताल में ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके अलावा शहर के पुरानी बस्ती में युवक, संतोष नगर में महिला, अवागढ़ हाउस में दो युवक, एमपी नगर में महिला-पुरुष, पोस्ट आफिस के पास एक महिला, अवागढ़ हाउस में युवक, संतोष नगर में बुजुर्ग पुरुष, सिविल लाइन में युवक, आगरा रोड पर युवक, सिविल लाइन में भी दो महिला, एक पुरुष, वर्मा नगर में चार पुरुष, शिवपुरी में दो युवक, एक महिला, मलावन पावर प्लांट पर बुजुर्ग, शिवपुरी में तीन युवक व एक बुजुर्ग, बनगांव में युवक, रामनगर में युवक, रामनगर कैला अलीगंज में दो महिलाएं, चोंचा बनगांव में एक महिला, अरुणा नगर में महिला-पुरुष, लोकमनदास तिराहा के पास एक महिला, गांव अनिया में महिला-पुरुष, नगला गोपाल में युवक, जलेसर में तीन युवक, जैथरा में युवक, रेलवे स्टेशन पर युवक, गांव मलियान रामपुर में एक युवक व चार महिलाएं, पीएस कालेज में एक महिला, देवीपुरम कालोनी में महिला, अवागढ़ के मुहल्ला बोहराम में दो युवक, पीपल अड्डा पर युवक, बड़ी मिशन कंपाउंड में युवक, कनकपुर में युवक, लालपुर में बालक, यादवनगर में महिला, भगवान नगर में युवक, जलेसर ब्लाक कैंपस में कर्मचारी, हिदुस्तान लीवर में कर्मचारी, शहर के शांतिनगर में महिला, विजय नगर कालोनी में महिला, शांतिनगर में पांच पुरुष, कैलाशगंज में युवक, शांतिनगर में दो महिला, एक पुरुष, घंटाघर पर युवक, शांतिनगर में एक महिला, तीन युवक, कृष्णा बिहार में दो युवक, मयूर बिहार में महिला पुरुष, कटरा मुहल्ला में महिला, पुरुषोत्तम नगर में महिला, बड़ा डाकखाना में युवक, नारायन नगर में युवक, श्रृंगार नगर में एक महिला, दो पुरुष, निधौली रोड पर एक महिला, श्रृंगार नगर में सात महिला पुरुष, मलावन पावर प्लांट पर पांच कर्मचारी, सुनहरी नगर में एक महिला, मलावन में चार युवक, सहनऊआ में दो महिलाएं, दो युवक, पहाड़पुर में युवक, मलावन में चार युवक, लोधामई में दो महिलाएं, एक वृद्ध, मीरापुर में दो युवक, रफीपुर में एक युवक, मिरहची में महिला, सिरसा बदन में वृद्ध, ब्रह्मनपुरी में युवक, सराय जरेला में युवक, दतौली में युवक, कसेला में तीन युवक संक्रमित पाए गए हैं।

मारहरा क्षेत्र में सबसे कम संक्रमित अब तक मिल रहे थे, लेकिन अब वहां अधिक लोग पाजिटिव आ रहे हैं। विकास खंड क्षेत्र के गांवों में ज्यादा से ज्यादा जांच कराने पर जोर दिया जा रहा है। इसी के तहत चार डाक्टरों डा. विमलेश, डा. सीमा भारद्वाज, हमीद और अलीशेर के नेतृत्व में टीम भेजी गई। यह टीम कई गांवों में जाकर जांच कर रही है। अब 2 बजे तक खुलेंगी बैंक

---------

कोरोना संकट के चलते बैंकें अब 2 बजे तक ही खुलेंगी। इसके लिए बाकायदा सूचना जारी की गई है। लीड बैंक मैनेजर अवधेश सिंह ने बताया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जनपद की सभी बैंकों में बैंकिग सेवाएं प्रात: 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक ही चालू रहेंगी। इसके उपरांत 4 बजे तक सिर्फ बैंक का ही कामकाज होगा। ग्राहकों के काम 2 बजे से बंद कर दिए जाएंगे।

कारोना की स्थिति

--------------

सक्रिय केस 1496

आज मिले रोगी 181

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.