युवकों ने ट्रैक्टर चालक को पीटा

जासं खुखुंदू देवरिया थाना क्षेत्र के सठियांव गांव में मंगलवार को टैक्टर चालक को सड़क से

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:20 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:20 PM (IST)
युवकों ने ट्रैक्टर चालक को पीटा
युवकों ने ट्रैक्टर चालक को पीटा

जासं, खुखुंदू, देवरिया: थाना क्षेत्र के सठियांव गांव में मंगलवार को टैक्टर चालक को सड़क से साइकिल हटाने के लिए कहना महंगा पड़ गया। युवकों ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया। लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। इसकी सूचना चालक ने पुलिस को दी।

सठियांव गांव के रहने वाले विकास कुशवाहा का कहना है कि सोमवार को बालू लेकर बैकुंठपुर गया था। बालू न बिकने के कारण लेकर रात में लौट रहा था। गांव के मोड़ पर चाय की दुकान के पास साइकिल लगाकर कुछ युवक खड़े थे। हटने के लिए कहने पर साइकिल सवार व उसके सहयोगियों ने पिटाई कर दीे। थानाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने बताया कि सूचना मिली है, आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

--------------

महिला ने देवर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

लार: थाना क्षेत्र के गांव की महिला ने देवर पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। महिला का कहना है देवर उन्हें मारता-पीटता है। घर से बाहर निकालने के लिए सामान भी फेंक देता है, जिसके कारण वह मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान है। पति बाहर रहते हैं। मामले में उचित कार्रवाई की जाए। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

--

नदी में मिला महिला का शव, शिनाख्त नहीं

भाटपाररानी: खामपार थाना क्षेत्र के धर्मखोर करन के समीप छोटी गंडक में महिला का शव मिला। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने बताया कि शव की पहचान कराने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी