बाजार से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता खुखुंदू थाना क्षेत्र के बड़हरा के समीप मुसैला-मगहरा मार्ग पर मंगलवार की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:31 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 12:31 AM (IST)
बाजार से  लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बाजार से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, खुखुंदू:

थाना क्षेत्र के बड़हरा के समीप मुसैला-मगहरा मार्ग पर मंगलवार की शाम सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

खुखुंदू थाना क्षेत्र के बड़हरा गांव निवासी 32 वर्षीय चंदन सिंह बाइक से बाजार करने के लिए महुई श्रीकांत चौराहे पर गए थे। लौटते समय गांव के समीप अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वह परिवार के इकलौते बेटे थे। मौत की सूचना मिलते ही पत्नी अनामिका दहाड़ मारकर रोने लगी। पिता की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है।

खड़े ट्रक में भिड़ी पिकअप, चालक घायल

लार: थाना क्षेत्र के मेहरौना चेक पोस्ट के समीप खड़े ट्रक में पीछे से एक पिकअप अनियंत्रित होकर मंगलवार की रात भिड़ गई, जिससे चालक को हल्की चोट आ गई। इलाज के लिए उसे सीएचसी लार पहुंचाया गया। वह पंजाब से कुछ सामान लेकर बिहार जा रहा था।

कार ने बाइक में मारी ठोकर, दो घायल

खुखुंदू: थाना क्षेत्र के भरौली चौराहे के समीप देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर मंगलवार की रात कार की ठोकर से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। कार सवार ने ही दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। उनके बेहोश होने के चलते नाम का पता नहीं चल सका। थानाध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

दीवार से टकराया ट्रैक्टर

सोहनपुर: बनकटा थाना क्षेत्र के सोहपुर टोला में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर एक दीवार से टकरा गया। संयोग ठीक रहा कि कोई घायल नहीं हुआ। लोगों ने पकड़ कर ट्रैक्टर व चालक को पुलिस को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी