अधेड़ को बाइक ने मारी ठोकर, अस्पताल पहुंचते मौत

जागरण संवाददाता देवरिया सदर कोतवाली के घटैला गाजी गांव के समीप बाइक की ठोकर से साइि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:15 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:15 PM (IST)
अधेड़ को बाइक ने मारी ठोकर, अस्पताल पहुंचते मौत
अधेड़ को बाइक ने मारी ठोकर, अस्पताल पहुंचते मौत

जागरण संवाददाता, देवरिया: सदर कोतवाली के घटैला गाजी गांव के समीप बाइक की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। इसके बाद परिवार में मातम छा गया।

सदर कोतवाली के बांसपार निवासी 45 वर्षीय ओमप्रकाश यादव मजदूरी करने के लिए सोनूघाट की तरफ गए थे। रात को साइकिल से घर जा रहे थे, घटैला गाजी के समीप बाइक सवार ने ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उनको मृत घोषित कर दिया।

------ महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

देवरिया: शहर के राम गुलाम टोला में मंगलवार की रात 50 वर्षीय संगीता शर्मा पत्नी ओमप्रकाश की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मोहल्ले की 50 वर्षीय संगीता शर्मा पत्नी ओमप्रकाश की रात कमरे में ही मौत हो गई। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और जांच की। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक विपिन मलिक ने कहा कि महिला का मौत के बाद से ही गायब है। उसकी तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र-पुत्री घायल

जागरण संवाददाता, देवरिया: तरकुलवा थाना क्षेत्र के पथरदेवा के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई, जबकि पुत्र व पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अधेड़ की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

खुखुंदू थाना क्षेत्र के खखड़ी गांव निवासी 45 वर्षीय मुन्ना चौहान अपनी बेटी अश्वनी व बेटी मनीषा के साथ बाइक से दवा कराने के लिए पथरदेवा जा रहे थे। पथरदेवा से 500 मीटर पहले थे, इस बीच अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार पिता, पुत्र व पुत्री घायल हो गई। इलाज के लिए तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पत्नी आशा देवी दहाड़ मारकर रोने लगी और जिला अस्पताल के इमरजेंसी में ही रोते-रोते बेहोश हो जाती। वहीं बेटे अमित कुमार, अश्वनी कुमार, बेटी मेनका व मनीषा का भी रोते-रोते बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी