युवक का अपहरण, 10 घंटे बाद पुलिस ने कराया मुक्त

लाहिलपार निवासी करन पुत्र लक्ष्मी अपने दरवाजे पर रात को खड़े थे। इस बीच बाइक सवार कुछ युवक दरवाजे से ही करन को उठा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 11:55 PM (IST)
युवक का अपहरण, 10 घंटे बाद पुलिस ने कराया मुक्त
युवक का अपहरण, 10 घंटे बाद पुलिस ने कराया मुक्त

देवरिया : सदर कोतवाली के लाहिलपार के समीप मंगलवार की रात एक युवक का बाइक सवारों ने अपहरण कर लिया। अपहरण की सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और लगभग दस घंटे बाद सर्विलांस की मदद से घटैला गाजी से अपहृत को मुक्त करा लिया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारी जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

लाहिलपार निवासी करन पुत्र लक्ष्मी अपने दरवाजे पर रात को खड़े थे। इस बीच बाइक सवार कुछ युवक दरवाजे से ही करन को उठा ले गए। इसकी सूचना स्वजनों ने पुलिस को दिया। इसके बाद पुलिस ने करन के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर जांच शुरू की। लाहिलपार से चंद किलोमीटर की दूरी पर स्थित घटैला गाजी में लोकेशन मिला। सुबह शहर कोतवाल राजू सिंह व एसओजी की टीम घटैला गाजी पहुंच करन को मुक्त करा लिया। करन को एक कमरे में बंधक बनाकर पिटाई की गई थी। जिस व्यक्ति के मकान में करन को बंधक बनाया गया था, उसका कहना है कि उसकी बाइक चोरी हुई है, उसी संदेह में करन को उठाकर घर ले गया और पिटाई की।

एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि अपहरण की सूचना पर एसओजी समेत अन्य टीमें लगी थी। युवक को मुक्त करा लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोग हिरासत में भी लिया गया है।

शराब पीने को रुपये नहीं दिया तो पीटा

देवरिया: सदर कोतवाली के नवका टोला के समीप मंगलवार की रात शराब पीने के लिए रुपया न देने पर कुछ युवकों द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली के ग्राम माधोपुर निवासी शत्रुधन कुशवाहा वैवाहिक कार्यक्रमों में सजावट करने का काम करते हैं। उनका कहना है कि मंगलवार की रात वह देवरिया से घर जा रहे थे, इस बीच गांव के ही कुछ युवकों ने घेर लिया और शराब पीने के लिए रुपये की मांग करने लगे। जब उन्होंने मना किया तो आरोपितों ने उनके साथ मारपीट की और पाकेट में मौजूद 7300 रुपये लूट लिए। आरोप है असलहा भी दिखाए। इस बाबत कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

देवरिया: मईल थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि परिवार के लोग गांव के बाहर गए थे, इस बीच पड़ोस का एक व्यक्ति घर में घुस गया और दुष्कर्म किया। तहरीर मिलने के बाद मईल पुलिस जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी