सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

थानाध्यक्ष ने युवक को एंबुलेंस से पीएचसी भिजवाया। उसके बाद उसके स्वजन को सूचना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 01:09 AM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 01:09 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

देवरिया : भाटपाररानी थाना क्षेत्र के फुलवरिया-चनुकी मार्ग पर दमोदरा गांव के निकट पुलिया के समीप सोमवार की रात सड़क दुर्घटना में घायल युवक की देर रात पीएचसी में मौत हो गई।

क्षेत्र के महाईचपार गांव निवासी रुदल राजभर के 20 वर्षीय पुत्र सर्वजीत राजभर किसी कार्य से कुछ साथियों के साथ चनुकी बाजार गए थे। क्षेत्र भ्रमण पर निकले थानाध्यक्ष अरुण मौर्य को किसी ने सूचना दिया कि एक युवक फुलवरिया-चनुकी मार्ग के दमोदरा पुलिया के निकट अचेता अवस्था में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने युवक को एंबुलेंस से पीएचसी भिजवाया। उसके बाद उसके स्वजन को सूचना दिया। अस्पताल पहुंचते ही युवक की मौत हो गई।

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

देवरिया : रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रनिहवां निवासी बाइक के आगे नीलगाय आने से अनियंत्रित होकर गिरने से घायल युवक की इलाज के केजीएमसी लखनऊ में सोमवार की रात मौत हो गई। गांव निवासी उपेन्द्र निषाद वर्षीय पुत्र स्व लालजी 29 जनवरी 2021 की रात बाइक से बाजार कर घर जा रहे थे। इसी दौरान गांव के समीप बाइक के सामने नीलगाय आने से वह गिर गए थे।

अनियंत्रित होकर आटो पलटा, दो घायल

देवरिया: रुद्रपुर कोतवाली के उसरा बाजार के समीप मंगलवार की शाम एक आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे आटो में सवार तिवई निवासी रामबड़ाई समेत दो लोग घायल हो गए। राम बड़ाई की हालत गंभीर देख लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

किशोरी के साथ छेड़खानी

देवरिया: सदर कोतवाली के एक गांव में किशोरी के साथ अश्लील हरकत होने का मामला सामने आया है। किशोरी सुबह शौच करने के लिए जा रही थी, इस बीच एक युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर आरोपित ने उसकी पिटाई कर दी। इस मामले में किशोरी ने पुलिस को तहरीर दी है।

छात्र का फोड़ा सिर

देवरिया : ओकेएम इंटर कालेज लार में पढ़ने आए कक्षा नौवी के छात्र की कुछ युवकों ने पिटाई की। जिससे छात्र का सिर फट गया। इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसे भर्ती कराया गया है। इस मामले में छात्र ने पुलिस को तहरीर दी है।

रामनगर निवासी रामजी गोड़ का लड़का नीरज ओकेएम इंटर कालेज में नौवी का छात्र है। पढ़ने के लिए मंगलवार को गया था। गेट पर कुछ बाहरी युवकों के साथ एक छात्र ने हमला बोल दिया। जिससे नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया और सिर फट गया। चौकी प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। मोबाइल दुकान से नकदी व सामान चोरी

देवरिया : भाटपाररानी रेलवे स्टेशन परिसर स्थित एक मोबाइल दुकान का दरवाजा तोड़ कर चोरों ने नकदी समेत करीब एक दर्जन मोबाइल उठा ले गए। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को तहरीर दे कार्रवाई की मांग किया है। बरईपार बाबू गांव निवासी संतोष गुप्ता का रेलवे स्टेशन परिसर में मोबाइल की दुकान है। संतोष रोज की भांति सोमवार की रात दुकान बंद कर घर चले गए। मंगलवार की सुबह करीब सात बजे दुकानदार के छोटे भाई प्रिन्स गुप्ता दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान के पीछे का दरवाजा टूटा मिला। दुकान के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। मार्ग दुर्घटना में तीन घायल

देवरिया : भाटपाररानी थाना क्षेत्र के महुजा के समीप बाइक व बोलेरो की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लार थाना क्षेत्र के ग्राम रोपन छपरा निवासी अरविद गुप्ता, गुठनी के साहगरा निवासी संदीप गुप्ता तथा लार के बभनौली निवासी मीरा देवी आपस में रिश्तेदार हैं। मंगलवार की शाम सोहगरा से बाइक पर अरविद व संदीप मीरा को लेकर बभनौली छोड़ने जा रहे थे। अभी वह महुजा के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही बोलेरो ने ठोकर मार दिया। जिससे तीनों लोग घायल हो गए। आपसी रंजिश में किया हमला

देवरिया: बघौचघाट थाना क्षेत्र के ग्राम अमलेश गुप्ता व उनके परिवार के सदस्यों पर कुछ लोगों ने सोमवार की रात रंजिश में हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें पीएचसी पहुंचाया गया। इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

देवरिया: खुखुंदू थाना क्षेत्र के अघैला के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मंगलवार को मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। गांव के 24 वर्षीय सोनू यादव पुत्र बेचन यादव गोरखपुर-छपरा रेल खंड को पार कर रहे थे। अचानक ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी