सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

खखड़ी निवासी रोहित यादव पुत्र अमरेश यादव उम्र 22 वर्ष सोमवार की देर रात घर आते समय मगहरा चौराहे पर मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:18 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:18 AM (IST)
सड़क हादसे में घायल युवक की मौत
सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

देवरिया: खुखुंदू थाना क्षेत्र के खखड़ी निवासी एक युवक की मंगलवार को जिला अस्पताल में मौत हो गई। मौत की खबर से गांव व परिवार में मातम छा गया।

खखड़ी निवासी रोहित यादव पुत्र अमरेश यादव उम्र 22 वर्ष सोमवार की देर रात घर आते समय मगहरा चौराहे पर मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार की भोर में उपचार के दौरान उनकी हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल ले जाने की सलाह दी। परिजन अभी गोरखपुर ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर परिवार में मातम छा गया। रोहित दो भाइयों में छोटा था। छोटे बेटे की मौत ने पूरे परिवार को झकझोर दिया।

क्रिकेटर बनना चाहता था रोहित : रोहित की मौत से जहां परिजन दुखी हैं वहीं दोस्त भी गमगीन हैं। मौत की सूचना पर साथ पढ़ने वाले और क्रिकेट खेलने वाले साथी घर पहुंच गए। सभी की आंखें नम थीं। साथ पढ़ने वाले दोस्त प्रवीण चौबे, सिकंदर यादव, अंशु यादव, सोनू आदि ने बताया कि कई वर्षों से एक साथ रहते थे लेकिन कभी ऐसा नहीं लगा कि परिवार का सदस्य नहीं है। दो बाइक की भिडंत में एक घायल

देवरिया: भटनी नगर पंचायत के दक्षिणी रेलवे कालोनी के सड़क पर रेलवे क्रीडा स्थल के सामने दो बाइक की सीधी टक्कर में एक बाइक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और बाईक क्षतिग्रस्त हो गयी। जबकि दुसरा बाइक सवार मौके से भाग निकला। नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार साहोपार टोला निवासी सूरज खरवार पुत्र मोहन खरवार विकास रोड स्थिति केनरा बैक में जनरेटर चलाता है। दोपहर बाद बैंक से किसी कार्य से रेलवे स्टेशन भटनी के 116 नंबर गेट पार कर रेलवे की दक्षिणी कालोनी के सड़क मार्ग से टिकट बुकिग कार्यालय आ रहा था। सामने से आ रहा एक बाइक सवार भिड़ गया। घायल को स्वजन इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाए। जहां उसका इलाज हुआ।

chat bot
आपका साथी