संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

लोगों का कहना है कि जितेंद्र की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसने रात को फंदा लगा लिया। इसकी भनक लगने के बाद स्वजन फंदे से नीचे उतारे और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। थानाध्यक्ष सुदेश शर्मा ने कहा कि इसकी सूचना आई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 02:07 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 02:07 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

देवरिया: भलुअनी थाना क्षेत्र के रोहुवार विशुनपुर में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौत हो गई। गांव के जितेंद्र मिश्र को स्वजन सोमवार की देर रात जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। लोगों का कहना है कि जितेंद्र की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसने रात को फंदा लगा लिया। इसकी भनक लगने के बाद स्वजन फंदे से नीचे उतारे और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। थानाध्यक्ष सुदेश शर्मा ने कहा कि इसकी सूचना आई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिवाल्वर व कारतूस के साथ युवक को पुलिस ने पकड़ा

देवरिया: रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के पांडेय चक के समीप से सोमवार की रात पुलिस ने एक युवक को रिवाल्वर व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार पुलिस टीम के साथ रात को गश्त पर निकले थे। पांडेयचक चौराहे के समीप एक युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। पुलिस को संदेह हुआ और पुलिस ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली, तलाशी के दौरान उसके पास से रिवाल्वर व दो कारतूस बरामद किया गया। उसने अपना नाम अंकित वर्मा बताया। वह गौरीबाजार थाना क्षेत्र के इंदूपुर का रहने वाला है।

किशोरी मिली, आरोपित फरार

देवरिया: सदर कोतवाली पुलिस ने दानोपुर के समीप से एक अपहृत किशोरी को मिल गई है। तीन दिन पहले इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि आरोपित मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

सात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

देवरिया: सदर कोतवाली के पिपरपाती में एक दिन पूर्व पानी बहाने को लेकर हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार की रात सात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि देर रात तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

सोमवार को बारिश का पानी बहाने को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें कुमारी आरती की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने पिता शंभू की तहरीर पर सुमन देवी, जवाहर, जानकी, कुबेर, वंदना, रामईश्वर व मुकेश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी