सड़क हादसे में युवक की मौत

खुखुंदू थाना क्षेत्र के मगहरा के समीप दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं भटनी क्षेत्र में ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 11:47 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

देवरिया : खुखुंदू थाना क्षेत्र के मगहरा के समीप दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं भटनी क्षेत्र में ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लार थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी सतेंद्र यादव 35 पुत्र रामानंद यादव सोमवार को पत्नी शकुंतला को लेकर ससुराल सोनाड़ी गया था। देर रात वह बाइक से घर लौट रहा था। खुखुंदू के मगहरा चौराहे पर एक अन्य बाइक से उसकी गाड़ी टकरा गई। हेलमेट नहीं होने की वजह से सतेंद्र यादव को गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने घरवालों को हादसे की सूचना दी। पति के मौत की खबर मिलते ही शकुंतला बदहवास हो गई। मृतक की तीन बेटियां हैं। वहीं भटनी थाना क्षेत्र के पटखौली निवासी अभिषेक पुत्र सुदामा ट्रैक्टर की चपेट में आकर घायल हो गया। परिवार के लोगों ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की हालत गंभीर बताई जाती है।

-------------------

युवती ने खाया जहर

देवरिया: मदनपुर थाना क्षेत्र के मठिया की रहने वाली एक युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत खराब होने पर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

.......

chat bot
आपका साथी