नदी में बाइक गिरने से युवक की मौत, एक गंभीर

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम टीकमपार निवासी 24 वर्षीय विपिन तिवारी पुत्र अभय तिवारी व मोनू तिवारी पुत्र बृजेश तिवारी रविवार की रात मैरवा रेलवे स्टेशन बाइक से जा रहे थे विपिन के भाई को वहां आना था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 12:55 AM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 12:55 AM (IST)
नदी में बाइक गिरने से युवक की मौत, एक गंभीर
नदी में बाइक गिरने से युवक की मौत, एक गंभीर

देवरिया : बनकटा थाना क्षेत्र के गजहड़वा के पास स्याही नदी के टूटे पुल से अनियंत्रित होकर बाइक पलट गई। जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम टीकमपार निवासी 24 वर्षीय विपिन तिवारी पुत्र अभय तिवारी व मोनू तिवारी पुत्र बृजेश तिवारी रविवार की रात मैरवा रेलवे स्टेशन बाइक से जा रहे थे, विपिन के भाई को वहां आना था। अभी यह गजहड़वा के समीप पहुंचे थे कि टूटे पुल के समीप बाइक अनियंत्रित हो गई और पुल से नीचे चली गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए पीएचसी भाटपाररानी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने विपिन को मृत घोषित कर दिया।

पोखरे में डुबने से बुजुर्ग की मौत

देवरिया: मईल थाना क्षेत्र के डेहरी में तालाब में डूबने से एक बुजुर्ग की रविवार की रात मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। गांव के 61 वर्षीय सुखारी राजभर सब्जी बेचने का काम करते थे। रविवार की रात वह घर के लिए चले, लेकिन वह घर नहीं पहुंच पाए। सुबह उनका शव गांव के बाहर तालाब से बरामद किया गया।

इलाज के दौरान शिक्षक की मौत

देवरिया: दस दिन पूर्व मार्ग दुर्घटना में घायल शिक्षक की इलाज के दौरान रविवार की रात मौत हो गई। उनका इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा था। भाटपाररानी के शिव मंदिर वार्ड निवासी डा.उमाशंकर शास्त्री के पुत्र प्रज्ञा भूषण प्राथमिक विद्यालय भेड़ापाकड़ में सहायक अध्यापक थे, गंभीर रूप से घायल होने के चलते उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। मार्ग दुर्घटना में वृद्ध घायल

देवरिया: बनकटा थाना क्षेत्र के अकटही बाजार के समीप सलेमपुर-मैरवा मार्ग पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे बाइक सवार खामपार थाना क्षेत्र के ग्राम सवरेजी निवासी जितेंद्र तिवारी घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। वृद्ध का नदी से शव बरामद

देवरिया: सदर कोतवाली के सिसवा के समीप से सोमवार को पुलिस ने गंडक नदी से शव बरामद किया। शव की शिनाख्त 62 वर्षीय वीरबल प्रसाद निवासी सिसवा के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि यह शनिवार की सुबह शौच करने के लिए निकले थे, उस समय से ही गायब चल रहे थे। परिवार के लोग उनकी अभी तलाश कर ही रहे थे कि सोमवार को उनका शव मिल गया।

chat bot
आपका साथी