युवक ने भाजपा विधायक पर लगाया मारपीट का आरोप

बजरंगी त्रिपाठी का कहना है कि पुराने विवाद को लेकर विधायक व उनके गनर ने मेरी पिटाई की। साथ ही परिवार के लोगों की भी पिटाई की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 01:15 AM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 01:15 AM (IST)
युवक ने भाजपा विधायक पर लगाया मारपीट का आरोप
युवक ने भाजपा विधायक पर लगाया मारपीट का आरोप

देवरिया: रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रनिहवां निवासी एक युवक ने बरहज के भाजपा विधायक सुरेश तिवारी व उनके गनर पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत एसपी कार्यालय पहुंच कर करने की बात कही है। हालांकि विधायक तिवारी ने इस आरोप को बेबुनियाद बता रहे हैं। युवक ने अपना आरोप रिकार्ड कर जारी किया है।

गांव के बजरंगी त्रिपाठी का कहना है कि पुराने विवाद को लेकर विधायक व उनके गनर ने मेरी पिटाई की। साथ ही परिवार के लोगों की भी पिटाई की है। मेरी मां की भी उन लोगों ने पिटाई की, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ी। मेरी हत्या भी कराई जा सकती है। प्रभारी एसपी शिष्यपाल का कहना है कि इस तरह की कोई भी शिकायत उन्हें नहीं मिली है। शिकायत मिलेगी तो जांच कराई जाएगी।

विधायक सुरेश तिवारी का कहना है कि बजरंगी उनसे एक लाख 85 हजार रुपये उधार कई वर्ष पहले लिया है। रुपये की मांग की जा रही है तो यह साजिश के तहत ड्रामा कर रहा है। रुपये लेने का लिखित प्रमाण है। उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई है। मैं या मेरे किसी व्यक्ति ने उस बजरंगी को छुआ तक नहीं है। मारने पीटने का आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है।

पिटाई करने का लगाया आरोप

देवरिया: रामपुर कारखाना उपनगर के राजगद्दी निवासी विकास जायसवाल देवरिया में सीमेंट का व्यापार करते हैं। उनका कहना है कि मंगलवार की रात कुछ लोगों ने शहर के कोआपरेटिव चौराहे के समीप उनकी पिटाई कर दी। घायल विकास का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया। इस मामले में विकास ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। राड से मारने का आरोप

देवरिया: सदर कोतवाली के रानीघाट निवासी अंकुश कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति द्वारा राड से प्रहार करने का आरोप लगाया है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। आपसी रंजिश में मारपीट

देवरिया: कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बोडिया अनंत में बुधवार की रात दो पक्षों में आपसपी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो सका। देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

chat bot
आपका साथी