युवक की कमरे में गला दबाकर हत्या, मुकदमा

गांव के राजमंगल यादव-40 विदेश में रहते थे लाकडाउन के दौरान घर आ गए। गुरुवार की रात वह अलग कमरे में तथा पत्नी मुन्नी अपने दोनों बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सो रही थी। सुबह जब मुन्नी देवी सोकर उठी तो उनके कमरे का बाहर से फाटक बंद था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 10:49 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 10:49 PM (IST)
युवक की कमरे में गला दबाकर हत्या, मुकदमा
युवक की कमरे में गला दबाकर हत्या, मुकदमा

देवरिया: लार थाना क्षेत्र के ग्राम सहजौर में गुरुवार की रात कमरे में सा रहे एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। दूसरे कमरे में सो रही पत्नी को बाहर से दरवाजा बंद कर आरोपित फरार हो गए। इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है। उधर एसपी डा.श्रीपति मिश्र, एएसपी शिष्यपाल, सीओ श्रीयश त्रिपाठी समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

गांव के राजमंगल यादव-40 विदेश में रहते थे, लाकडाउन के दौरान घर आ गए। गुरुवार की रात वह अलग कमरे में तथा पत्नी मुन्नी अपने दोनों बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सो रही थी। सुबह जब मुन्नी देवी सोकर उठी तो उनके कमरे का बाहर से फाटक बंद था। उन्होंने आवाज लगाया तो पड़ोस की एक महिला पहुंची। बाहर से बंद पड़े फाटक को खोल कर बाहर निकाला। मुन्नी देवी पति के कमरे में गई तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। राजमंगल की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी और बाहर खून निकला हुआ था। इसके बाद उन्होंने शोर किया तो आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मुन्नी देवी ने पहले तो एक रिश्तेदार पर आरोप लगाई। लेकिन कुछ देर बाद पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस एक रिश्तेदार को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।

एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि

तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और उनके काल डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। पुलिस को मिले कागजात खोल रहे कुछ और राज

पुलिस की जांच में मौके से कुछ कागजात मिले हैं, जिसमें मुन्नी देवी की तरफ से एसपी को लिखे गए प्रार्थना पत्र व न्यायालय में दाखिल कागजात भी पुलिस के हाथ लगे हैं। मुन्नी देवी के मोबाइल का सिम कार्ड भी गायब बताया जा रहा है। मुन्नी देवी घटना के बाद से मोबाइल गायब होने का दावा करती रही, बाद में मोबाइल तो मिला, लेकिन सिम कार्ड गायब था। सूत्रों का कहना है? कि घटना की रात कोई रिश्तेदार भी घर पर आया था, वह घटना के बाद से गायब है। हालांकि इसकी पुष्टि न तो मुन्नी देवी कर रही है, और न ही पुलिस। अब देखना है, कि इस घटना के पीछे कौन है। क्यों राजमंगल की हत्या हुई है। इसका पर्दाफाश तो पुलिस अब अपनी जांच में करेगी। एसपी व अन्य अधिकारियों ने पत्नी से भी पूछताछ की, पुलिस इस घटना में आशनाई भी जोड़ कर देख रही है।

chat bot
आपका साथी