न्याय के लिए एसपी से मिलीं महिलाएं

अपर पुलिस अधीक्षक डा.रामयश सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर संचालक की पत्नी की गिरफ्तारी कर ली गई है। जबकि संचालक की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:08 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:08 AM (IST)
न्याय के लिए एसपी से मिलीं महिलाएं
न्याय के लिए एसपी से मिलीं महिलाएं

देवरिया: भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र लगड़ी के संचालक द्वारा तीस लाख रुपये लेकर फरार होने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। सोमवार को ठगी की शिकार महिलाएं एसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने जल्द ही संचालक की भी गिरफ्तारी कराने का आश्वासन दिया। जिसके बाद महिलाएं अपने घर को लौट गई।

एसपी कार्यालय पहुंची महिलाओं ने बताया कि मंजू देवी का एक लाख तीन हजार, वीरेंद्र का 55 हजार, श्रीमती देवी का पैतालीस हजार, आशा देवी का 39 हजार 623 रुपये, ज्ञांती देवी का व श्रवण कुमार का 40-40 हजार रुपये, कनकलता का पचास हजार, सोनी देवी का एक लाख 13 हजार 100 रुपये, श्रीकिशुन का 33600, संगीता देवी का तीस हजार, किताबी देवी का 36 हजार 500 रुपये समेत सौ से अधिक ग्राहकों का लाखों रुपये लेकर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक फरार हो गया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है और न ही रुपया वापसी का ही कोई रास्ता बन रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक डा.रामयश सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर संचालक की पत्नी की गिरफ्तारी कर ली गई है। जबकि संचालक की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

यह है मामला : गौरीबाजार थाना क्षेत्र के चरियांव खास टोला गोपाल चक निवासी रविंद्र सिंह पुत्र रामविलास सिंह एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र लगड़ी में चलाता था। दिसंबर माह में ग्राहकों ने लेनदेन में बड़े पैमाने पर हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इसके बाद जिला प्रबंधक सीएससी ई-गवर्नेस सर्विस लिमिटेड अभिमन्यु शर्मा ने इसकी जांच की। जब ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से कागजात मांगे तो वह देने की बजाय घर पर होने की बात कहा और फरार हो गया। ग्राहकों ने तीस लाख रुपये गबन करने का आरोप लगाते हुए एसबीआइ को शिकायत की है। मामले की विवेचना अब प्रभारी निरीक्षक गौरीबाजार कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी