हिंदूवादी नेता व महिला की पिटाई का वीडियो वायरल

हिदूवादी नेता व भलुअनी थाना क्षेत्र के ग्राम तेनुआ निवासी दिग्विजय चौबे अपने संगठन की महिला सदस्य कालिदी यादव निवासी नरिया पट्टी थाना पटहेरवा के साथ मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में पथरदेवा के एक नर्सिंग होम की शिकायत करने के लिए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:20 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 01:20 AM (IST)
हिंदूवादी नेता व महिला की पिटाई का वीडियो वायरल
हिंदूवादी नेता व महिला की पिटाई का वीडियो वायरल

देवरिया: मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में शिकायत करने के बाद गेट पर निकलते ही हिदूवादी संगठन के नेता व एक महिला की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। मारपीट का अब वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा है। इसकी शिकायत हिदूवादी नेता ने पुलिस से की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

हिदूवादी नेता व भलुअनी थाना क्षेत्र के ग्राम तेनुआ निवासी दिग्विजय चौबे अपने संगठन की महिला सदस्य कालिदी यादव निवासी नरिया पट्टी थाना पटहेरवा के साथ मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में पथरदेवा के एक नर्सिंग होम की शिकायत करने के लिए गए थे। उनका आरोप है कि शिकायत करने के बाद नर्सिंग होम पर छापा पड़ा और नर्सिंग होम सील कर दिया गया। अब नर्सिंग होम पुन: चालू कर दिया गया है। शिकायत करने के बाद जैसे ही वह गेट से बाहर निकले, तभी नर्सिंग होम वाले लोग भी आ गए और सीएमओ कार्यालय गेट पर ही मारपीट होने लगी। लगभग दस मिनट तक मारपीट का दौर चलता रहा। कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं, कालिदी को नाले में धक्का देकर आरोपितों ने गिरा दिया। लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो सका। दिग्विजय चौबे व कालिदी का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया। मुख्य चिकित्साधिकारी डा.आलोक कुमार पांडेय ने कहा कि गेट पर मारपीट होने की हमें जानकारी नहीं है। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

शादी से इन्कार करने पर युवक ने वीडियो किया वायरल

देवरिया: सलेमपुर कोतवाली के एक गांव निवासी युवक ने शादी से युवती के इन्कार करने पर इंटरनेट मीडियो पर एक वीडियो वायरल कर युवती को बदनाम करने का प्रयास किया है। इस मामले में युवती ने एसपी कार्यालय पहुंच शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच एसपी ने साइबर क्राइम सेल को सौंपी है।

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी नवलपुर पुलिस चौकी के समीप स्थित एक गांव में तय थी। युवती को युवक के बारे में कोई गलत सूचना मिली, जिसके बाद युवती ने शादी करने से मना कर दिया। अब युवक एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया है। जिससे युवती काफी परेशान है। पहले तो बातचीत कर वीडियो हटवाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित युवक मानने को तैयार नहीं है।

नगर पंचायत पर फहरा उल्टा तिरंगा, इंटरनेड मीडिया पर वायरल

देवरिया : नगर पंचायत रुद्रपुर कार्यालय पर गणतंत्र दिवस पर देश की शान तिरंगे को उल्टा फहराने की खबर इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। झंडे के समीप नगर पंचायत अध्यक्ष लालमति शर्मा, प्रतिनिधि वीरेन्द्र शर्मा भी खड़े हैं। इंटरनेट मीडिया पर उल्टा राष्ट्रीय ध्वज फहराने को देख लोग हैरान हैं। जब लोग इंटरनेट मीडिया पर टिप्पणी करने लगे तो नगर पंचायत के कर्मचारियों को अपनी गलती का अहसास हुआ तो जाकर झंडे को सीधा किया।

chat bot
आपका साथी