बार्डर इलाके के दो चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने शुक्रवार की रात सात उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया। यूपी-बिहार बार्डर से सटी दो पुलिस चौकी प्रभारियों को लाइन हाजिर कर दिया। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं।

JagranPublish:Sat, 13 Nov 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 11:06 PM (IST)
बार्डर इलाके के दो चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर
बार्डर इलाके के दो चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

देवरिया: पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने शुक्रवार की रात सात उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया। यूपी-बिहार बार्डर से सटी दो पुलिस चौकी प्रभारियों को लाइन हाजिर कर दिया। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं।

भटनी थाना क्षेत्र के घांटी पुलिस चौकी प्रभारी आनंद राव व खामपार थाना क्षेत्र के भवानी छापर पुलिस चौकी प्रभारी रंजय कुमार को एसपी ने देर रात लाइन हाजिर कर दिया। भागलपुर चौकी प्रभारी बृजेश कुमार दुबे को तरकुलवा के पथरदेवा चौकी का प्रभारी बनाया गया है। मईल थाने से उप निरीक्षक शैलेश कुमार को चौकी प्रभारी भागलपुर, भटनी थाने पर तैनात उप निरीक्षक महेंद्र मोहन मिश्र को चौकी प्रभारी घांटी, खामपार थाने में तैनात उप निरीक्षक अश्वनी कुमार सिंह को चौकी प्रभारी भवानी छापर बनाया गया है। इसी तरह पुलिस लाइन से उप निरीक्षक रमाकांत चतुर्वेदी को यूपी 112 में तैनाती दी गई है। करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत

भलुअनी थाना क्षेत्र के बहोर में हो रहे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण के दौरान करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की शनिवार को मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। उधर युवक की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। बहोर के रहने वाले 30 वर्षीय मजीद अंसारी मजदूर थे। गांव में हो रहे अस्पताल निर्माण में वह काम कर रहे थे। शाम को ईंट पर पानी मारने के लिए वह मोटर चालू करने के लिए गए। इस बीच वह करंट की चपेट में आ गए। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गए। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा कि करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत हुई है।