धनबाद में डकैती करने वाले दो बदमाशों को खामपार पुलिस ने भेजा जेल

खामपार पुलिस ने झारखंड के धनबाद में 30 लाख की डकैती के आरोपित दो बदमाशों को भिगारी बाजार शिवाजी चौक के पास से सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस को मुखबिर की सूचना पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:53 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 11:53 PM (IST)
धनबाद में डकैती करने वाले दो बदमाशों को खामपार पुलिस ने भेजा जेल
धनबाद में डकैती करने वाले दो बदमाशों को खामपार पुलिस ने भेजा जेल

देवरिया: खामपार पुलिस ने झारखंड के धनबाद में 30 लाख की डकैती के आरोपित दो बदमाशों को भिगारी बाजार शिवाजी चौक के पास से सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस को मुखबिर की सूचना पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

थानाध्यक्ष विपिन कुमार मलिक ने बताया कि दोनों आरोपित मुन्ना यादव पुत्र स्व. महेन्द्र यादव, कुकुरघाटी थाना खामपार व गौतम कुमार पुत्र निर्मल प्रसाद विरमापट्टी थाना खामपार को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के पास से कुल 4 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया गया साथ ही बरामद मोबाइल फोन के संबंध पुलिस ने पूछताछ की जिसमें एक मोबाइल फोन जिसको आरोपितों ने झारखंड के अन्य साथियों की मदद से तीन अप्रैल को धनबाद स्थित अभया अपार्टमेन्ट में दो फ्लैटों में लूटा था। जहां से करीब ज्वैलरी एवं रुपये सहित कुल लगभग 30 लाख रुपये की लूट की गयी थी। इस मामले में थाना धनबाद जनपद धनबाद (झारखंड) में लूट का मुकदमा दर्ज है। चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना

बरियारपुर थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित सरौरा गांव में चोरों ने रविवार की रात तीन घरों को निशाना बनाया। लाखों के गहने, सामान व नकदी समेट ले गए। पीड़ितों ने तहरीर दे दी है। गांव के बंका यादव के घर में चहारदीवारी को फांदकर पीछे के रास्ते घर में घुस गए। कमरे का ताला तोड़कर दो बाक्स उठा ले गए। मकान के पश्चिम तरफ पेड़ के नीचे एक बाक्स को फेंक दिया, उसमें रखा पांच नग गहने व पांच हजार नकदी निकाल लिया। एक बाक्स साथ में लेते गए।दूसरी घटना में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से सटे रमापति प्रसाद की पुरानी पक्की मकान में नकब काट कर चोर घर में घुस गए। घर में रखे बाक्स को तोड़ कर करीब 70 हजार रुपये मूल्य के गहने व तीन हजार रुपये चुरा ले गए। तीसरी घटना सरौरा के टोला धूमनगर में हुई। रेखा देवी के घर बाहर से बंद मुख्य फाटक को खोल कर अंदर चले गए। दो बाक्स उठा ले गए। जिसे खाली कर गांव के दक्षिण तरफ झाड़ी में फेंक दिया। गहने, सामान व नकदी चुरा ले गए। थानाध्यक्ष विजय बहादुर ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने पर मौके पर गया था। लोगों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी