सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में ओमप्रकाश यादव की लड़की की शुक्रवार की रात बरात आई थी। शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए गांव के रहने वाले विवेक व देवरिया शहर के राम गुलाम टोला के रहने वाले सचिन भी गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:00 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

देवरिया: थाना क्षेत्र के पोखरभिडा के समीप शुक्रवार की रात देवरिया-कसया मार्ग पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। युवकों की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में ओमप्रकाश यादव की लड़की की शुक्रवार की रात बरात आई थी। शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए गांव के रहने वाले विवेक व देवरिया शहर के राम गुलाम टोला के रहने वाले सचिन भी गए थे। रात को जनरेटर का तेल कम होने के कारण दोनों राम गुलाम टोला पहुंचे और डीजल लेकर बभनौली लौट रहे थे, अभी पोखरभिडा के समीप पहुंचे थे कि अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे दोनों सड़क पर गिर गए और घंटों तड़पते रहे। काफी देर बाद लोगों ने इलाज के लिए दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने विवेक को मृत घोषित कर दिया, जबकि सचिन की हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले ही सचिन की भी मौत हो गई। ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत

खामपार थाना क्षेत्र के बगरा बाजार प्रतापपुर मार्ग पर पड़री बाजार में शनिवार को परसौनी रघुनाथ के रहने वाले रितेश कुमार सब्जी खरीदने के लिए जा रहे थे। इस बीच बंगरा बाजार की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ने रितेश को टक्कर मार दिया। गंभीर रूप से घायल रितेश को स्वजन अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे कि उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया।

युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान

थाना क्षेत्र के परसिया मिश्र में एक युवक ने गृह कलह में शुक्रवार की रात फंदा लगाकर जान ने दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

परसिया मिश्र के रहने वाले सतीश मिश्र तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। भोजन करने के बाद वह सोने चले गए। जब शनिवार को परिवार के सदस्य सोकर उठे तो अवाक रह गए। सतीश फंदा लगाकर जान दे दिए थे। सूचना पर पुलिस पहुंची। सतीश साफ्टवेयर इंजीनियर थे और विदेश में नौकरी करते थे। पांच साल से वह पत्नी विध्वासिनी व बच्चों के साथ घर पर रह रहे थे। नौकरी छोड़ने के बाद से ही वह परेशान चल रहे थे। थानाध्यक्ष अनिल यादव ने बताया कि युवक ने गृह कलह में फंदा लगाकर जान दिया है।

chat bot
आपका साथी