देवरिया से अपराध की तीन खबरें

दबंगों ने महिला समेत तीन को पीटा इंदूपुर गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पोखरभिडा में शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:09 PM (IST)
देवरिया से अपराध की तीन खबरें
देवरिया से अपराध की तीन खबरें

दबंगों ने महिला समेत तीन को पीटा

इंदूपुर : गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पोखरभिडा में शनिवार को रंजिश में दबंगों ने एक महिला समेत तीन की बेरहमी से पिटाई कर दी। घायलों का इलाज सीएचसी पर कराया गया। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव की संगम देवी का पड़ोसी से विवाद चल रहा है। उसी विवाद में पड़ोसी महिला की पिटाई करने लगे। जब महिला की बेटी मोनिका व बेटा मान बीच-बचाव करने गए तो आरोपितों ने उन दोनों की भी पिटाई कर दी। शांति भंग में सात का चालान

खुखुंदू : स्थानीय थाना क्षेत्र के खुखुंदू में आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने सात का शांतिभंग में चालान कर दिया।

गांव के दो पक्षों में रंजिश चल रही है। शनिवार को दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते मारपीट हो गई। लोगों के बीच-बचाव करने के बाद मामला शांत हो सका। पुलिस ने कैलाश, अभिमन्यु, हरिलाल, सोनू, विक्रम, विकास, मिथुन को गिरफ्तार कर लिया और शांतिभंग में चालान कर दिया।

- पुलिस अधीक्षक ने किया मईल थाने का औचक निरीक्षण

देवरिया: शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने मईल थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान विवेचनाओं के निस्तारण पर जोर देने की बात कही।

दोपहर बाद अचानक पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र मईल थाने पर पहुंच गए। बैरक, कार्यालय, भोजनालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि थाने पर आने वाले हर फरियादी के साथ अच्छा व्यवहार करें और उनकी समस्या को गंभीरता से सुनें तथा निस्तारण करें। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। महिला फरियादियों की हर शिकायत का त्वरित निस्तारण किया जाए।

--

chat bot
आपका साथी