नकदी सहित हजारों का सामान चोरी

जासंघाटीं खामपार थाना क्षेत्र के धर्मखोर दुबे गांव में शुक्रवार की रात्रि घर में घुसकर अ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:59 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:59 PM (IST)
नकदी सहित हजारों का सामान चोरी
नकदी सहित हजारों का सामान चोरी

जासं,घाटीं: खामपार थाना क्षेत्र के धर्मखोर दुबे गांव में शुक्रवार की रात्रि घर में घुसकर अज्ञात चोर नकदी समेत हजारों का सामान उठा ले गए। घटना की जानकारी शनिवार की सुबह होने पर भवन स्वामी ने पुलिस को तहरीर दिया।

धर्मखोर दुबे के रहने वाले अच्छेलाल यादव ने पुलिस को दिए गए तहरीर मे लिखा है कि शुक्रवार की रात्रि उनके घर में घुसकर अज्ञात चोर कमरे में रखा सात बक्सा (पेटी )व सूटकेस चोरी कर के घर के पश्चिम दिशा मे स्थित खेत मे ले जाकर तोड़कर उसमें रखा 60 हजार नकदी सहित सोने के एक हार, एक झुमका, दो मंगल सूत्र, मांग टीका, नथिया, कान का टप्स, दर्जभर पायल सहित अन्य सामान चुरा लिए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। थानाध्यक्ष मनोज प्रजापति ने कहा कि तहरीर मिली है, शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश होगा।

--

मार्ग दुर्घटना में किशोर घायल

रामपुर कारखाना: थाना क्षेत्र के देउरवा के समीप शनिवार की शाम कार की ठोकर से अशोक कुमार घायल हो गया। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार पर पथराव किया। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हो सका। घायल किशोर को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि कार एक ब्लाक प्रमुख पद के दावेदार की थी।

------

किशोरी के साथ अश्लील हरकत

देवरिया: सदर कोतवाली के एक गांव में शनिवार की भोर में किशोरी के साथ एक युवक ने अश्लील हरकत कर दी, उस समय किशोरी शौच करने के लिए जा रही थी। इस मामले में किशोरी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी