चोरों ने एक ही रात चार घरों को बनाया निशाना

धोबी गांव में चोरों ने रविद्र विश्वकर्मा रामविलास विश्वकर्मा के घर में नकब काटकर कमरे मे रखा बाक्स उठा ले गए। जबकि धर्मेंद्र यादव के घर में छत के रास्ते घुसे। कमरे में रखा बाक्स उठा ले गए। बाक्स में रखा लगभग 90 हजार रुपये मूल्य के सोने के जेवरात व सामान उठा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:59 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:59 PM (IST)
चोरों ने एक ही रात चार घरों को बनाया निशाना
चोरों ने एक ही रात चार घरों को बनाया निशाना

देवरिया: थाना क्षेत्र के धोबी गांव में शनिवार की रात चोरों ने चार घरों को निशाना बनाया। चोर नकब काटकर जेवरात, नकदी व अन्य सामान उठा ले गए। सुबह जब लोग सोकर उठे तो इसकी जानकारी हुई। खेत में टूटे बाक्स पड़े थे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

धोबी गांव में चोरों ने रविद्र विश्वकर्मा, रामविलास विश्वकर्मा के घर में नकब काटकर कमरे मे रखा बाक्स उठा ले गए। जबकि धर्मेंद्र यादव के घर में छत के रास्ते घुसे। कमरे में रखा बाक्स उठा ले गए। बाक्स में रखा लगभग 90 हजार रुपये मूल्य के सोने के जेवरात व सामान उठा ले गए। जाते समय चोर रामजी तिवारी के दरवाजे पर रखा साइकिल भी चुरा ले गए। सुबह जब स्वजन सोकर उठे तो घर मे नकब कटा देख उनके होश फाख्ता हो गए। चार घरों में करीब एक लाख रुपये की चोरी हुई है। घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है।

थाने के बगल में दो दुकानों का ताला तोड़कर एक लाख की चोरी

थाने के बगल में स्थित दो दुकानों को चोरों ने शनिवार की रात निशाना बनाया। ताला तोड़कर नकदी व सामान चुरा ले गए।

खुखुंदू बाजार के रहने वाले नागेंद्र बरनवाल का थाने के सटे मुख्य मार्ग पर मोबाइल व जनरल स्टोर की दुकान है। रोज की तरह वह दुकान बंदकर घर चले गए। रात में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखा 50 हजार रुपये नकदी और मोबाइल व बैटरी समेत करीब 40 हजार रुपये का सामान उठा ले गए। बगल में कयामुद्दीन अंसारी के जनरल स्टोर की दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखा नौ हजार नकदी व सामान उठा ले गए। सूचना मिलते ही दोनों दुकानदार मौके पर पहुंचे। ताला टूटा देख दंग रह गए। इसकी सूचना पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष नवीन कुमार चौधरी ने बताया कि थानाक्षेत्र में छह जगहों पर चोरी की सूचना है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी