पूर्व प्रधान के घर को चोरों ने खंगाला, पुलिस कर रही जांच

बनकटा जगदीश के पूर्व प्रधान रामाजी प्रसाद पुत्र स्व नगीना प्रसाद 10 जून को लार थाना के बभनौली बारी में रिश्तेदारी में सपरिवार शादी समारोह में शामिल होने गए थे। 13 जून को वापस आए और घर का दरवाजा खोल कर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:00 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:00 AM (IST)
पूर्व प्रधान के घर को चोरों ने खंगाला, पुलिस कर रही जांच
पूर्व प्रधान के घर को चोरों ने खंगाला, पुलिस कर रही जांच

देवरिया: बनकटा थाना क्षेत्र के एक गांव के पूर्व प्रधान सपरिवार रिश्तेदारी में मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इसी दौरान घर को खाली पाए चोरों ने पूरे घर को खंगाल डाला। चोर यहां से कपड़ा सोना, चांदी के जेवरात, नकदी सहित अन्य सामान उठा ले गए। पूर्व प्रधान व उनके स्वजन के वापस लौटने पर घटना की जानकारी हुई। गृहस्वामी ने बनकटा पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

बनकटा जगदीश के पूर्व प्रधान रामाजी प्रसाद पुत्र स्व नगीना प्रसाद 10 जून को लार थाना के बभनौली बारी में रिश्तेदारी में सपरिवार शादी समारोह में शामिल होने गए थे। 13 जून को वापस आए और घर का दरवाजा खोल कर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। यह देखकर आवाक रह गए। घर के अंदर गए तो आंगन का ग्रिल टूटा हुआ था। चोर छत के ऊपर पेड़ के सहारे चढ़ कर आंगन का ग्रिल तोड़ कर अंदर घुस कर अलमारी व बाक्स, अटैची तोड़ कर सोने, चांदी के आभूषणों के साथ कपड़ा, मोटर, पंखा व घर के ही अगले हिस्से में खुली इलेक्ट्रानिक दुकान का सारा सामान व काउंटर में रखा तीस हजार रुपये उड़ा ले गए। गृहस्वामी के अनुसार चोरों ने नगदी सहित चार लाख रुपये का सामान चुरा लिया है। थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

ईट रखने के विवाद में तीन लोग घायल

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के कुरैती में ईंट रखने को लेकर मारपीट में महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया। गांव के शिवहरि के परिवार के लोग ईंट गिरवा रहे थे। इस बीच कहासुनी शुरू हो गई और मारपीट हो गई। मारपीट में सितमा देवी, शिवहरि यादव व शनिदेव घायल हो गए। प्रभारी बृजेश मिश्र ने कहा कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी