ताला तोड़ नकदी समेत लाखों की चोरी

जासं देवरिया शहर के रामनाथ देवरिया में राकेश कुमार दीक्षित के मकान में बंद ताला तोड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:25 PM (IST)
ताला तोड़ नकदी समेत लाखों की चोरी
ताला तोड़ नकदी समेत लाखों की चोरी

जासं,, देवरिया: शहर के रामनाथ देवरिया में राकेश कुमार दीक्षित के मकान में बंद ताला तोड़ चोर नकदी समेत हजारों का सामान उठा ले गए।

मंगलवार की रात वह मकान में ताला बंद कर एक कार्यक्रम में चले गए थे। बुधवार को लौटे तो मकान का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखने पर पांच हजार रुपये नकद समेत अन्य सामान गायब थे। इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी।

उप निरीक्षक महेंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

---

अमानत में खयानत का मुकदमा

जासं, देवरिया: गौरीबाजारथाना क्षेत्र के रंमौली के रहने वाले विशाल राय द्वारा रुपये लेने पर सदर कोतवाली पुलिस ने अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया है।

कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मथौली निवासी दिलीप कुमार जायसवाल शहर के भीखमपुर रोड में रहते हैं। उनका कहना है कि विशाल राय ने 49 हजार रुपये लिया, लेकिन अब वापस नहीं कर रहा है। मांगने पर धमकी भी दे रहा है।

--

दुकानदार के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

देवरिया: जिले में लाकडाउन है, इसके बाद भी कुछ दुकानदार दुकानें खोल कर सामान बेचने से बाज नहीं आ रहे हैं। शहर के छह मुखी चौराहे पर एक दुकान खुली पाए जाने पर पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उप निरीक्षक अनिल तिवारी पुलिस टीम के साथ दिन में भ्रमण पर थे, छह मुखी चौराहे के समीप एक दुकान खुली हुई थी और भीड़ लगी हुई थी। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए वहां मौजूद लोगों को खदेड़ दिया। जबकि दुकानदार प्रियाशु राज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। किसी भी दशा में दुकानें नहीं खुलेंगी।

chat bot
आपका साथी