पीएसी जवान के मकान का ताला तोड़कर चोरी

शहर के उमानगर चटनी गढ़ही स्थित पीएसी जवान के मकान का ताला तोड़कर चोर बुधवार की रात नकदी समेत लाखों का सामान उठा ले गए। गुरुवार की शाम सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 11:25 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 11:25 PM (IST)
पीएसी जवान के मकान का ताला तोड़कर चोरी
पीएसी जवान के मकान का ताला तोड़कर चोरी

देवरिया: शहर के उमानगर चटनी गढ़ही स्थित पीएसी जवान के मकान का ताला तोड़कर चोर बुधवार की रात नकदी समेत लाखों का सामान उठा ले गए। गुरुवार की शाम सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जांच की।

क्षेत्र के सेमरही के रहने वाले राकेश मणि पीएसी जवान हैं और उनकी इस समय मीर्जापुर में तैनाती है। चटनी गढ़ही में उनकी मकान है, जहां परिवार के सभी सदस्य रहते हैं। बुधवार को छठ पूजा होने के चलते पूरा परिवार घर में ताला बंद कर गांव चला गया। गुरुवार की शाम जब परिवार के सदस्य मकान पर पहुंचे तो वह परेशान हो गए। मकान का ताला टूटा था। जब अंदर जाकर देखे तो 10 हजार रुपये नकदी समेत लाखों का सामान गायब था। सूचना पर कोतवाली के उप निरीक्षक विनय सिंह पुलिस व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। छठ पूजा को गांव गया परिवार, चोरों ने खंगाला घर

सलेमपुर: कोतवाली क्षेत्र के बंजरिया हनुमान मंदिर के पीछे स्थित मकान को बुधवार की रात चोरों ने खंगाल दिया। तीस हजार रुपये नकदी समेत सामान चोर उठा ले गए। इस मामले में गृह स्वामी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। लार थाना क्षेत्र के ग्राम राउतपार अमेठिया के रहने वाले रीतेश कुमार सिंह सलेमपुर में बंजरिया मंदिर के पीछे मकान बनवा कर रहते हैं। वह बुधवार को परिवार के सभी सदस्यों को लेकर गांव छठ पूजा में चले गए और मकान में ताला जड़ दिए। जब गुरुवार को पूजा के बाद परिवार के सदस्य मकान पर लौटे तो मकान का ताला टूटा था और बाहर तक सामान बिखरे पड़े थे। अंदर जाकर देखे तो तीस हजार रुपये नकदी, आभूषण समेत अन्य सामान गायब था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और जल्द पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया। प्रभारी निरीक्षक नवीन मिश्र ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी