सेल टैक्स अधिकारी के घर को चोरों ने खंगाला

बड़हरा निवासी अंकुर द्विवेदी लखनऊ सेल टैक्स अधिकारी हैं। गांव के बाहर उनकी मकान है। मकान पर उनके पिता शक्तिधर द्विवेदी रहते हैं। इस समय उनके पिता भी उनके पास मकान में ताला जड़कर लखनऊ गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:13 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:13 AM (IST)
सेल टैक्स अधिकारी के घर को चोरों ने खंगाला
सेल टैक्स अधिकारी के घर को चोरों ने खंगाला

देवरिया: सदर कोतवाली के बड़हरा में स्थित सेल टैक्स अधिकारी के मकान को शनिवार की रात चोरों ने खंगाल दिया। एक लाख रुपये नकदी समेत लाखों का जेवरात चोर उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। साथ ही जल्द घटना का पर्दाफाश करने का आश्चासन दिया है।

बड़हरा निवासी अंकुर द्विवेदी लखनऊ सेल टैक्स अधिकारी हैं। गांव के बाहर उनकी मकान है। मकान पर उनके पिता शक्तिधर द्विवेदी रहते हैं। इस समय उनके पिता भी उनके पास मकान में ताला जड़कर लखनऊ गए हैं। शनिवार की रात अज्ञात चोर उनकी मकान में घुस गए और एक लाख रुपये नकदी, सोने की चेन, कंगन, मांगटीका, मंगलसूत्र समेत अन्य जेवरात भी चोर उठा ले गए। इसकी भनक रविवार को सुबह तब लगी, जब बगल में रहने वाली एक महिला ने इसकी जानकारी स्वजन को दी। इस मामले में शक्तिधर द्विवेदी के भाई पवन कुमार द्विवेदी ने पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक राजू सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। वाहन की ठोकर से टूटा पोल, हादसा टला

देवरिया: रुद्रपुर कोतवाली के समीप एक अनियंत्रित वाहन कार की ठोकर से बिजली का पोल टूट कर गिर गया। संयोग ही ठीक रहा कि बिजली आपूर्ति हो रही थी कोई हादसा नहीं हुआ। जिसके कारण शाम तक नगर में बिजली आपूर्ति ठप रही। रविवार की सुबह व्यवसायी तेज आवाज सुन दौड़े। बिजली के तार से उठी चिगारी के कारण लोग परेशान हो गए। विभाग ने दूसरा पोल लगाया तब जाकर बिजली आपूर्ति बहाल हो सकी।

chat bot
आपका साथी